भरी बरसात में 15 किमी पैदल यात्रा कर बास्तानार के अंतिम गांव पहुंचे MLA राजमन बेंजाम

भरी बरसात में 15 किमी पैदल यात्रा कर बास्तानार के अंतिम गांव पहुंचे  MLA राजमन बेंजाम

अंतिम गांव का विकास भी हमारी सरकार की प्राथमिकता

जगदलपुर, 19 सितंबर। बरसात में पहाड़ी नाला जंगलों एवं खेतों को पार कर लगभग 15 किलोमीटर की दूरी पैदल यात्रा पर विधायक चित्रकोट राजमन बेंजाम बास्तानार विकासखंड के अंतिम ग्राम पंचायत वहानपुर और करनंगली पहुंचे और पंचायत भवन का भूमिपूजन किया तथा विकास कार्यों का जायजा लिया।

भौगोलिक रूप से पठारी क्षेत्र एवं जंगलों से घिरा बास्तानार विकासखंड जहां गांव तथा आबादी भी दूर दूर बसी हुई है ऐसे क्षेत्र में सरकार की योजनाओं तथा मूलभूत सुविधाओं को पहुंचाना किसी चुनौती से कम नहीं है पर चित्रकोट विधायक राजमन बेंजाम इस क्षेत्र के विकास हेतु कृत संकल्पित हैं और लगातार क्षेत्र का दौरा कर लोगों की समस्या से रूबरू हो रहे हैं तथा उसके समाधान का रास्ता भी निकाल रहे हैं इसी क्रम में विधायक ने सुदूरवर्ती नक्सली प्रभावित वहानपुर और करनंगली का दौर कर पंचायत भवन का भूमिपूजन किया और विकास कार्यों का जायजा लिया। 


इस अवसर पर विधायक राजमन बेंजाम ने कहा कि अंतिम ग्राम पंचायत का विकास भी हमारी सरकार तथा प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की प्राथमिकता है और इस हेतु हम कृत संकल्पित हैं इस सूदूर अंचल तक पैदल आने का कारण रोड तथा पुल पुलिया की स्थति जानना चाहता था मैंने अधिकारियों को इस मार्ग के सर्वे के लिए भी निर्देश दिए हैं।


इस अवसर पर विधायक चित्रकोट राजमन बेंजाम के साथ बुधराम कवासी जनपद सदस्य,सोमड मंडावी सरपंच संघ अध्यक्ष, लक्षमण बेको सरपंच वुहानपुर, शंकर बेको सरपंच करनंगली, लखमो कवासी सरपंच बोदेनार, फूलमती मंडावी सरपंच कालागुडा बली गावड़े उपसरपंच तुरांगुर ,मनकू मुच्छाकी उप सरपंच,चंद्र शेखर ठाकुर, देवेन्द्र पोडियाम , लक्ष्मण कर्मा,दुल्लो मुचाकी,नन्नू पोयाम, रविन्द्र मरकाम, मंदर गोयल,प्रदीप बेको, मेहतर नाग, सुरेन्द्र बेको,, जितेंद्र चौहान,सुदरु पोयामा आदि उपस्थित रहे।