भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अंचल राजवाड़े ने ग्राम-चिलका और सुरमी का भ्रमणकर युवाओं से किया संगठनात्मक चर्चा

भाजयुमो प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अंचल राजवाड़े ने ग्राम-चिलका और सुरमी का भ्रमणकर युवाओं से किया संगठनात्मक चर्चा

कोरिया, 30 सितंबर। आज शाम में कोरिया जिला के ग्रामीण क्षेत्रों में अच्छी खासी पकड़ रखने वाले युवा नेतृत्व एवं भाजयुमो के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अंचल राजवाड़े ने बैकुण्ठपुर ब्लॉक के ग्राम पंचायत चिल्का के बढ़नीझरिहा एवं ग्राम-सुरमी में ग्रामवासियों से मिलकर उनका हालचाल जाना।


इस दौरान अंचल ने बढनीझरिहा निवासी लखन राम तिग्गा के सोलह वर्षीय सुपुत्र अजीत कुमार तिग्गा से मुलाकात किया,जो प्रयास विद्यालय,अम्बिकापुर में ग्यारहवीं (बायोलॉजी संकाय) का छात्र है,अंचल बताते हैं कि अजीत सन 2018 में नवीं कक्षा के लिए प्रवेश परीक्षा उत्तीर्ण कर 11 वीं में अध्ययनरत है,दसवीं में 83% अंक अर्जित किया है। आदिवासी अंचल के इस मेधावी छात्र को भविष्य में उच्चतम पद प्राप्त कर गाँव का नाम रोशन करने के लिए अंचल ने मोटिवेट भी किया,उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभाशीर्वाद भी दिया।

भाजयुमो नेता अंचल राजवाड़े एवं सलका मण्डल महामंत्री श्री संदीप गुप्ता ने उपस्थित भाजपा कार्यकर्त्ताओं से संगठनात्मक चर्चा भी किया साथ ही विगत पांच माह से खराब ट्रांसफार्मर को जल्द सुधारने के संबंध में अंचल राजवाड़े ने अधीक्षण अभियंता अंजन धर एवं ए.ई रामकुमार से टेलिफोनिक चर्चा किया। इस दौरान फारेस्टर फूलसिंह को बुलाकर बढनीझरिहा मोहल्ला में जल्द सड़क बनाने की दिशा में आवश्यक कार्रवाई करने के संबंध में सकारात्मक-चर्चा भी किया।