breaking news New

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू कल करेंगे पदभार ग्रहण

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू कल करेंगे पदभार ग्रहण

रायपुर. प्रदेश भाजपा की टीम में भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष बनाए गए, राजधानी के युवा नेता अमित साहू कल 21 अक्टूबर को दोपहर 11 बजे एक कार्यक्रम में पदभार ग्रहण करेंगे. प्रदेश कार्यालय एकात्म परिसर में एक संक्षिप्त कार्यक्रम में यह रस्म पूरी की जाएगी. सूत्रों ने बताया कि भाजयुमो प्रदेश टीम की घोषणा बाद में की जाएगी.

इस अवसर पर प्रदेश के सभी बड़े नेताओं को आमंत्रित किया गया है. विशेषकर रायपुर दक्षिण के विधायक बृजमोहन अग्रवाल, प्रदेश प्रवक्ता राजेश मूणत इत्यादि नेतागण उपस्थित रहेंगे.

दूसरी ओर प्रदेश भाजपा में अमित साहू की एण्ट्री आने के बाद कई नेताओं में खलबची मच गई है. कईयों का मानना है कि पार्टी राजधानी में पिछड़ा वर्ग के नेता के तौर पर अमित को आगे लेकर आई है. अमित के पास युवाओं की भारी भरकम टीम भी है. ऐसे युवा ही पार्टी में आगे बढ़ते हैं.

पूर्व आइएएस ओ पी चौधरी भी ऐसे ही चेहरे के तौर पर हैं. कुल मिलाकर पार्टी अब नए चेहरों के भरोसे आगे बढ़ना चाहती है क्योंकि पुराने चेहरों से जनता उब चुकी है. पार्षद चुनाव में राजधानी में हुई पार्टी की कड़वी हार से यह साबित होता है. पार्टी के कई बड़े धुरंधर पार्षद चुनाव तक नही जीत सके. ऐसे में पार्टी फूंक फूंककर कदम रख रही है.