breaking news New

Indian Idol फेम सिंगरRenu Nagar को भगा कर ले गया युवक , महिला थाने में मामला दर्ज

Indian Idol  फेम सिंगरRenu Nagar को भगा कर ले गया युवक , महिला थाने में मामला दर्ज


अलवर। राजस्थान के अलवर जिले की रहने वाली 23 वर्षीय इंडियन आइडल फेम सिंगर रेणु नागर को भगा कर ले जाने का मामला महिला थाने में दर्ज करवाया गया है। मुकदमा परिजनों की ओर से ही दर्ज करवाया गया है। 2018 के इंडियन आइडल सीजन 10 में भाग ले चुकी सिंगर रेणु नागर के पिता ने आरोप लगाया है कि उनसे तबला सीखने के लिए आए शख्स रवि नट उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर भगाकर ले गया है। पिता ने भरतपुर निवासी इस युवक के खिलाफ महिला थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

लॉकडाउन में मुंबई से आई थी घर

मिली जानकारी के अनुसार रवि नट पिछले 3 साल से अलवर में युवती के पिता के पास गायन- वादन की कला सिख रहा था। इसी दौरान उसकी रेणु नागर से नजदीकियां बढ़ गई और धीरे धीरे रेणु नागर मुम्बई में सिंगिंग में अपना करियर बनाने में जुट गई, लेकिन रवि से नजदीकियां उसे लॉकडाउन में अलवर ले आई । इसके बाद यहां से वह रवि के साथ भाग गई।

परिजनों के बयान किए जाएंगे नोट

महिला थाने के थाना प्रभारी चौथमल ने बताया कि रेणु के पिता ने रवि नट नामक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया हैं। उन्होंने बताया है कि भरतपुर के नगर निवासी रवि उसके घर पर तीन साल से तबला सीखने बजाने का काम कर रहा था। वे तीन बच्चों का बाप है। बीती रात 30 जून को रात्रि 9 बजे रवि उसकी सिंगर पुत्री को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। पुत्री के दोनों मोबाइल बंद है और उन नंबरों को साइबर सेल सेल को सुपुर्द किया गया है , जिससे उनकी लोकेशन ट्रेस की जा सके। उन्होंने बताया कि इस मामले में दबिश की कार्रवाई की जा रही है। परिजनों के बयान नोट किए जाएंगे । लड़की के मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। प्रभारी चौथमल ने बताया कि लड़की व आरोपी दोनों ही बालिग हैं।