breaking news New

मैनपुरी में BJP जिला अध्यक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग, कार के नीचे छुपकर बचाई जान

मैनपुरी में BJP जिला अध्यक्ष पर ताबड़तोड़ फायरिंग, कार के नीचे छुपकर बचाई जान

मैनपुरी, 15 अक्टूबर। मैनपुरी में मंगलवार सुबह भाजपा जिलाध्यक्ष आलोक गुप्ता के ऊपर बाइक सवार 3 बदमाशों ने जानलेवा हमला कर दिया. इस घटना में बीजेपी जिलाध्यक्ष ने कार के नीचे छूपकर अपनी जान बचाई. सूचना मिले पर मौके पर एसपी अजय शंकर राय समेत भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे. पुलिस ने भाजपा जिलाध्यक्ष आलोक गुप्ता से पूछताछ की. बीजेपी जिलाध्यक्ष ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है. पुलिस बदमाशों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

घटना कोतवाली सदर क्षेत्र के अवध नगर की है. जानकारी के मुताबिक भाजपा जिलाध्यक्ष आलोक गुप्ता आज सुबह अपने आवास पर बैठे थे. इसी बीच पल्सर सवार तीन बदमाशों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस दौरान उन्होंने कार के नीचे छिपकर अपनी जान बचाई. फायरिंग के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

घटना के बाद बीजेपी जिलाध्यक्ष आलोक गुप्ता के आवास के बाहर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता आलोक गुप्ता के आवास पर पहुंचे है. बीजेपी जिलाध्यक्ष ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पुलिस में तहरीर दी है. पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है.

 इससे पहले बीजेपी नेता और पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष कबीर तिवारी की बस्ती में दिनदहाड़े बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. हत्या के विरोध में कबीर के समर्थक उग्र हो गए और शहर में कई जगह जमकर तोड़फोड़ की घटना सामने आई.