breaking news New

Kerala की हथिनी जैसी घटना अब Himachal Pradesh में, गाय को खिलाया विस्फोटक, उड़ा जबड़ा

Kerala की हथिनी जैसी घटना अब Himachal Pradesh में, गाय को खिलाया विस्फोटक, उड़ा जबड़ा


विलासपुर। केरल के मलाप्पुरम में गर्भवती हथिनि को विस्फोटक खिलाने का मामला अभी शांत नहीं हुआ था कि अब गर्भवती गाय के साथ ऐसी ही अमानीय घटना किए जाने का मामला सामने आया है। हिमाचल प्रदेश के विलासपुर में कुछ शरारती तत्वों ने गाय को खाने के सामान के साथ विस्फोटक पदार्थ खिला दिया जिससे उसका जबड़ा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। गाय के मालिक ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

मामला झंडूता इलाके का है। बताया जा रहा है कि एक खेत में चरने के दौरान एक गर्भवती गाय के मुंह में विस्फोट हुआ और उससे उसका जबड़ा उड़ गया। गाय को लगी चोट का वीडियो बनाकर उसके मालिक ने शासन-प्रशासन से मदद मांगी है। वीडियो में गाय का विस्फोटक से उड़ा जबड़ा नजर आ रहा है।

गाय के मामिक ने की कार्रवाई की मांग

गाय के मालिक गुरदयाल ने कहा कि ऐसा कृत्य करने वालों के खिलाफ आपराधिक धाराओं में केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया जाए। गुरदयाल का आरोप है कि यह हरकत उनके पड़ोसी नंदलाल ने की है। गाय को विस्फोटक खिलाकर वह भाग गया है।

पुलिस ने दर्ज किया केस

वहीं स्थानीय पुलिस का कहना है कि घटना दस दिन पुरानी है। गुरदयाल की शिकायत के आधार पर पशु क्रूरता अधिनियम के तहत केस दर्ज किया जा चुका है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी अभी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है।