breaking news New

शंकराचार्य टेक्निकल कैंपस में आयोजित होगा छत्तीसगढ़ का पहला मैकेथॉन-2020

शंकराचार्य टेक्निकल कैंपस में आयोजित होगा छत्तीसगढ़ का पहला मैकेथॉन-2020


भिलाई। श्री शंकराचार्य टेक्निकल कैंपस में आगामी माह में  27 एवं 28 जनवरी 2020 को आयोजित होने वाले मैकेथॉन-2020 में भाग लेने के लिए अब तक राज्य एवं राज्य के बाहर से 150 टीमों ने सफलतापूर्वक रजिस्ट्रेशन कराया ।
राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित मैकेथॉन-2020 छत्तीसगढ़ राज्य में होने वाला पहला ऐसा प्रोग्राम है जिसमें युवा इंजीनियरों को अपनी प्रतिभा विभिन्न विषयों में दिखाने के अवसर मिलेंगे। आयोजन में प्रिलिम राउंड में टीमों का चयन 16 व 17 जनवरी 2020 को होगा एवं चयनित टीमों का फाइनल दिनांक 27 एवं 28 जनवरी  2020 को होगा। प्रिलिम राउंड में एनण्आईण्टी एवं आईआई टी के प्रोफेसर्स निर्णायक मंडल के रूप में सम्मिलित किये गए हैं। मैकेथॉन-2020 का आयोजन सीएसवीटीयू के टेकिप.प्प्प् क़े तत्वाधान में इलेक्ट्रिकल इलेक्ट्रॉनिक्स एवं इलेक्ट्रिकल डिपार्टमेंट द्वारा  कराया जा रहा है। इस आयोजन में दोनों ही विभागों के समस्त छात्र उत्साह से अपना भरपूर सहयोग दे रहे हैं। प्रोग्राम कोऑर्डिनेटर्स प्रोण् डॉण् महेश सिंह एवं प्रोण् डॉण् राजकुमार झापटे ने बताया कि रजिस्ट्रेशन को पुरे देश मिल रहे भरी रुझान को देखते हुए राज्य के बाहर से आने वाली टीमों के लिए आने जाने एवं रहने की भी व्यवस्था निशुल्क की गयी है। 
गौरतलब है की इस आयोजन में करीब 15 तकनीकी एवं गैर.तकनीकी संस्थानों ने भी अपना सहयोग प्रदान किया है संस्था की प्रेसीडेंट  जया मिश्रा ने विभाग के सभी प्रोफेसर्स को आयोजन हेतु उत्साह बनाये रखने के लिए कहा एवं आयोजकों को इस प्रोग्राम को सफलतापूर्वक संपन्न कराने हेतु आवश्यक रिसोर्सेस की उपलब्धता सुनिश्चित की। संस्था क़े डायरेक्टर डॉ. पीबी देशमुख ने भी आयोजन की तैयारियों का ब्यौरा लिया।  एसजीइएस क़े चेयरमैन आईपी मिश्रा ने दोनों ही प्राध्यापकों को इस आयोजन क़े लिए अग्रिम बधाई प्रेषित की।