breaking news New

बाथरूम में ताक-झांक कर चिन्मयानंद ने बनाया था वीडियो, छात्रा ने सौंपे 43 वीडियो

बाथरूम में ताक-झांक कर चिन्मयानंद ने बनाया था वीडियो, छात्रा ने सौंपे 43 वीडियो

एसआईटी (एघऊ) ने स्वामी चिन्मयानंद के दो महंगे मोबाइल शनिवार को कब्जे में ले लिये। एलएलएम छात्रा ने आरोप लगाया था कि स्वामी ने बाथरूम में ताक झांक कर एक वीडियो बनाया था। छात्रा को शक है कि वह वीडियो क्लीपिंग स्वामी के मोबाइल में होगी। एसआईटी अब स्वामी के मोबाइल फोन खंगालेगी। अगर पहले कभी वीडियो रहा भी होगा और बाद में उसे डिलीट कर दिया गया होगा, तो मेमोरी कार्ड को एसआईटी की टीम रिकवर भी कर लेगी, ऐसा माना जा रहा है।

स्वामी चिन्मयानंद के मोबाइल फोन में कौन कौन से वीडियो हैं, इसकी मुख्य पड़ताल एसआईटी करेगी। छात्रा का दावा है कि मोबाइल फोन में आपत्तिजनक वीडियो हैं। पर बीस दिन से केस चल रहा है, ऐसा कोई वीडियो अब होगा, इस पर संदेह है। फिलहाल तो स्वामी के मोबाइल ही नहीं, उनके शयनकक्ष में रखे दंतमंजन, तौलिया को भी एसआईटी ने कब्जे में ले लिया है।

जब तक एसएस लॉ कालेज के हास्टल में एलएलएम छात्रा रही, तब तक दिव्यधाम स्थित स्वामी चिन्मयानंद का कमरा बेहद साधारण था, हां उसमें सादगी ज्यादा थी। पुराने पर्दे पड़े थे। पेंट भी पुराना ही था। पर शुक्रवार को जब एसआईटी ने छात्रा की मौजूदगी में स्वामी का शयनकक्ष खोला तो उसमें पूरा नजारा ही बदला हुआ था। शयनकक्षा का पूरा हुलिया ही बदला हुआ था। उसमें नया पेंट हो गया था। नए पर्दे पड़े हुए थे। बेड की चादर भी नई थी। सामान भी अलग-अलग स्थानों पर रखा हुआ था। छात्रा कमरे का बदला हुआ हुलिया देख कर दंग रह गई, ऐसा बताते हैं।

स्वामी चिन्मयानंद पर एलएलएम छात्रा लगातार तगड़े वार कर रही है। इस बार छात्रा ने नया खुलासा किया है कि स्वामी एलएलबी की भी एक अन्य छात्रा का शारीरिक शोषण करते थे। एलएलएम छात्रा ने बताया कि दूसरी लड़की ने उसे अपना दर्द बताया था। इस कारण वह पूरे मामले को जानती है। एलएलएम छात्रा ने कहा कि उसने तो स्वामी के खिलाफ आवाज बुलंद कर दी, लेकिन एलएलबी की छात्रा घुट-घुट कर जी रही है। स्वामी और उस लड़की के बीच में जो भी कुछ था, एलएलएम छात्रा ने उसके भी अपने हिडेन कैमरे से वीडियो बना लिए थे, जो अब एसआईटी के पास बताए जाते हैं।

स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ अब तक 59 वीडियो एसआईटी को सौंपे जा चुके हैं। 16 वीडियो तो संजय सिंह ने अपनी एक पेन ड्राइव में एसआईटी को सौंपे थे। इसके बाद शुक्रवार शाम को छात्रा ने भी एसआईटी को 43 वीडियो एसआईटी को सौंप दिए। छात्रा ने 43 वीडियो जो सौंपे हैं, उसका मानना है कि वह वीडियो स्वामी चिन्मयानंद को जेल तक ले जाने के लिए काफी हैं, छात्रा इन वीडियो को लेकर काफी आत्मविश्वास में हैं।