फूड डिलीवरी के आड़ में बॉलीवुड सितारों तक पहुंचाते थे ड्रग्स

  फूड डिलीवरी के आड़ में बॉलीवुड सितारों तक पहुंचाते थे ड्रग्स

मुंबई : बॉलीवुड सितारों तक ड्रग्स पहुंचाने वाले फेमस फूड डिलीवरी कंपनी के दो कर्मचारियों को  गिरफ्तार किया गया है।  बताया जा रहा है कि कंपनी  फूड डिलीवरी आड़ में आरोपी बॉलीवुड सितारों  तक ड्रग्स पहुंचाते थे।  आरोपियों के पास  से पांच लाख की ड्रग्स बरामदगी  के साथ दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। आरोपी ने कुछ नामों का खुलासा किया है. 

बॉलीवुड के ड्रग्स लोक पर नए खुलासे

NCB जिस तरह से लगातार छापेमारी कर रही है उसके बाद ड्रग पैडलर्स और उनके ग्राहकों में खौफ बढ़ गया है. वहीं ड्रग्स में संलिप्त बॉलीवुड सेलेब्स पर भी शिकंजा कसता जा रहा है, अब मुंबई पुलिस भी हरकत में आई है, यहां 2 दिनोंसे लगातार की जा रही छापेमारी में 3 ड्रग्स पैडलर को अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है.

मुंबई क्राइम ब्रांच ने खाने के सामान की डिलिवरी करने वाले एक शख्स को गिरफ्तार किया है. उस्मान अली नाम के शख्स को साढ़े पांच लाख रुपये के MD के साथ गिरफ्तार किया इसकी निशान देही पर अबु सुफियान नाम के अन्य आरोपी को पकड़ा गया है जो इसे ड्रग मुहैया कराता था.

क्राइम ब्रांच को पूछताछ में कुछ अहम जानकारी हाथ लगी है कि ये ओशिवारा व अन्य पॉश इलाके में ड्रग्स की सप्लाई करते हैं. वहीं ये कुछ एक्टर-एक्ट्रेस के संपर्क में भी थे जिन्हें ये ड्रग्स मुहैया कराते थे.