breaking news New

महापौर प्रमोद दुबे के खिलाफ राहिल राउफी ने भरा नामांकन, कहा-साल के अंत में तीसरी सबसे बड़ी हार पार्षद चुनाव में मिलेगी

महापौर प्रमोद दुबे के खिलाफ राहिल राउफी ने भरा नामांकन, कहा-साल के अंत में तीसरी सबसे बड़ी हार पार्षद चुनाव में मिलेगी

रायपुर : जनता जोगी कांग्रेस के केंद्रीय कार्यालय प्रभारी और प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी के OSD राहिल रौफी JCCJ से ऐसे वार्ड से टिकट मिला है जहां से रायपुर के वर्त्तमान महापौर प्रमोद दुबे भी कांग्रेस पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। जोगी कांग्रेस से टिकट मिलने पर उत्साहित राउफी ने नामांकन दाखिल करते समय उत्साहित दिखे और मीडिया से बात करते हुए कहा की वर्त्तमान महापौर को हारने में बहुत मज़ा आएगा।

https://youtu.be/cYLnNVwt-Js

राहिल रौफी ने महापौर प्रमोद दुबे को लेकर ये भी कहा की ये साल प्रमोद दुबे के लिए बेहद ख़राब साल रहा है और इसका फायदा मुझे भी मिलने वाला है। विधानसभा चुनाव में टिकट कटी, फिर लोकसभा में महापौर होते हुए भी भाजपा प्रत्याशी के हाथों 

बुरी तरह से हरे, और अब इस साल के अंत में तीसरी सबसे बड़ी हार पार्षद चुनाव में मेरे हाथों मिलेगी। 

https://youtu.be/xY--Fy7d07s

बतादें की जनता जोगी कांग्रेस की टिकट पर पार्षद का चुनाव लड़ने वाले राउफी पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन उन्होंने संगठन में बहुत काम किया है, जिसका फायदा उन्हें इस चुनाव में मिल सकता है। इस चुनाव में रौफी के लिए एक बड़ा प्लस फैक्टर ये भी है की जिस वार्ड नम्बर 57 से उन्होंने नामांकन भरा है उसी वार्ड के वे रहने वाले भी हैं। वहीं कांग्रेस के प्रमोद दुबे और भाजपा के सचिन मेघानी पहली बार उस वार्ड से चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसे में राउफी को लोकल और बाहरी का फायदा मिल सकता है।