breaking news New

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की मां का निधन

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की मां का निधन

नई दिल्ली, 9 सितंबर। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर की मां शारदा देवी सिंह का दिल्ली में आज सुबह निधन हो गया। अब उनसे मृत शरीर को मध्य प्रदेश के ग्वालियर जे जाया जा रहा है। जहां उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा। उनकी अंतिम यात्रा शाम 4 बजे उनके निवास मुरार, आर्य नगर (ग्वालियर) से मुरार मुक्तिधाम प्रस्थान करेगी। केन्द्रीय मंत्री की माता के निधन पर मप्र भाजपा नेताओं ने शोक व्यक्त किया है। तोमर की मां कई दिनों से बीमार चल रही थी। जिनका दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था।

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर की माताजी के निधन पर दुख प्रकट करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति की प्रार्थना की है। शिवराज ने ट्वीट कर लिखा 'माननीय नरेन्द्र सिंह तोमर की पूज्य माताजी श्रीमती शारदा देवी जी के निधन का दुखद समाचार मिला। ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान देने और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूँ। विनम्र श्रद्धांजलि'!

भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयर्गीय ने श्रीमती शारदा देवी के निधन को दुखद बताते हुए परिवार के प्रति संवेदनाएं प्रकट की है। कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट कर लिखा 'श्रद्धांजलि! माननीय नरेन्द्र सिंह तोमर की पूज्य माताजी श्रीमती शारदा देवी जी के निधन का अत्यंत दु:खद समाचार प्राप्त हुआ। मां को खोने के दर्द का मुझे अहसास है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दे और शोकाकुल परिवार को इस दु:ख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति!

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने अपने शोक संदेश में कहा 'भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर की माताजी श्रीमती शारदा देवी जी के दु:खद निधन का समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर दिवंगत आत्मा को श्रीचरणों में स्थान दे तथा परिजनों को इस दु:ख को सहने की शक्ति प्रदान करे।