breaking news New

आप नेता संजय सिंह ने कहा - उप्र बेटियों के लिये बन गया है कब्रगाह

आप नेता संजय सिंह ने कहा - उप्र बेटियों के लिये बन गया है कब्रगाह

बाराबंकी। आम आदमी पार्टी(आप) नेता एवं राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा है कि उत्तर प्रदंश बेटियों के लिये कब्रगाह बन गया है। हाथरस में हुई घटना से आहत होकर गाजियाबाद के दो सौ से अधिक बाल्मिक समाज के लोगों ने हिंदू धर्म छोड़ दिया है

संजय सिंह ने बुधवार को यहां कार्यकर्ता सम्मेलन में कहा कि उत्तर प्रदश बेटियों के लिये कब्रगाह बन गया है। हाथरस में हुई घटना से आहत होकर गाजियाबाद के दो सौ से अधिक बाल्मिक समाज के लोगों ने हिंदू धर्म छोड़ दिया है। उन्होंने कहां की हाथरस बाराबंकी, बलरामपुर, लखीमपुर आदि जिलों में दलित बालिकाओं के साथ हुई घटना दिल दहला देने वाली है।

उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार रही तो प्रदेश में दलितों को पलायन करना पड़ेगा। हाथरस में हुई घटना से आहत होकर गाजियाबाद के दो सौ से अधिक बाल्मीकि समाज ने हिंदू धर्म छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा की मानसिकता दलित विरोधी है। सरकार जातिवादी सोच के ऊपर नहीं उठ पा रही है।

 संजय सिंह ने कहा कि चार महीने में मेरे ऊपर देशद्रोह से लेकर अन्य धाराओं में 14 मुकदमे दर्ज किए गए। आम आदमी पार्टी जनता की जिंदगी से जुड़े मुद्दों पर उठा रही है। उन्होंने कहा कि करोना काल में पूरे प्रदेश में 75 जिलों में पल्सऑक्सीमीटर और थर्मामीटरकी खरीद में करोड़ों का घोटाला हुआ है। इसकी सीबीआई जांच होनी चाहिए।