breaking news New

ऐसा एतिहासिक दिन रोज-रोज नहीं आताःकोच रवि शास्त्री

ऐसा एतिहासिक दिन रोज-रोज नहीं आताःकोच रवि शास्त्री

ब्रिस्बेन, 20 जनवरी।  भारतीय टीम के प्रमुख कोच रवि शास्त्री ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गाबा टेस्ट में मिली शानदार जीत के बाद ड्रेसिंग रुम में टीम के सभी खिलाड़ियों और स्पोर्ट स्टाफ की जमकर सराहना करते हुए कहा कि ऐसा ऐतिहासिक दिन रोज-रोज नहीं आता है।

भारत ने मंगलवार को ब्रिस्बेन के गाबा में चौथे और अंतिम टेस्ट के पांचवें और अंतिम दिन 328 रन के मुश्किल लक्ष्य का सफल पीछा करते हुए तीन विकेट से जीत हासिल की। भारत ने चार मैचों की सीरीज को 2-1 से जीता और बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी पर अपना कब्जा बरकरार रखा।

भारतीय कोच शास्त्री ने गाबा टेस्ट की ऐतिहासिक जीत के बाद टीम को ड्रेसिंग रुम में सभी खिलाड़ियों और स्टाफ की सराहना करते हुए प्रेरक संदेश दिया और सभी का उत्साह बढाया। 

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इन लम्हों का एक वीडियो जारी किया है जिसमें शास्त्री सभी खिलाड़ियों के प्रदर्शन की जमकर सराहना कर रहे हैं।

शास्त्री ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा, “एडिलेड में 36 रन पर आउट होने के बाद आप सभी ने जिस तरह मेलबोर्न, सिडनी और ब्रिस्बेन में वापसी की, वह आपके जजबे, साहस और प्रतिबद्धता को दर्शाता है। पूरे देश को आप सभी पर गर्व है और हम आपको सलाम करते हैं।”

कोच ने खिलाड़ियों की सराहना करते हुए कहा, “आप सभी इस दिन का आनंद लें क्योंकि इस तरह की ऐतिहासिक चीजें रोज-रोज नहीं होती हैं। यह एक बड़ी कामयाबी है जिसके लिए पूरे देश को आप पर गर्व है। आपने विपरीत परिस्थितियों में मजबूत ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ जिस तरह का प्रदर्शन किया वह काबिले तारीफ है।”