breaking news New

Viral Video : विधायक विकास उपाध्याय ने लिए पतंगबाजी के मजे, विजयादशमी उत्सव में काटी कई पतंगें

Viral Video : विधायक विकास उपाध्याय ने लिए पतंगबाजी के मजे, विजयादशमी उत्सव में काटी कई पतंगें

रायपुर. कल विजयादशमी उत्सव मनाने के बाद रायपुर पश्चिम के विधायक विकास उपाध्याय को फुर्सत के पल मिले तो वे पतंगबाजी करने लगे. अपने एक दोस्त के घर पहुंचे तथा मांजा—पतंग लेकर दोस्तों के साथ पेंच लड़ाने लगे. अब ​पतंग कौन सी थी, किसकी थी, और किसे काटा या कट गये, इसका डिटेल तो नही मिल सका परंतु विकास उपाध्याय ने पतंगबाजी के पैंतरे खूब आजमाए.

वैसे सुनने में आ रहा है कि डब्ल्यूआरएस मैदान में जो परंपरागत विजयादशमी उत्सव मनाया गया, उसमें विधायक विकास उपाध्याय और विधायक कुलदीप जुनेजा की जोड़ी ने खूब विकेट चटकाए. इसमें भाजपा के भी शामिल थे और कांग्रेस के भी. वैसे विकास उपाध्याय विधायक बनने के बाद भी अपनी हॉबी को एंजॉय करना नही छोड़ा है. कुछ दिनों ही वे सिंघम की तरह नदी में छलांग लगाते दिखे थे और अब पतंगबाजी करते दिखाई दिए हैं.

उसी अवसर का यह वीडियो :
<iframe src="https://www.facebook.com/plugins/video.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2Fvikasupadhyay.inc%2Fvideos%2F558484488059197%2F&show_text=0&width=267" width="267" height="476" style="border:none;overflow:hidden" scrolling="no" frameborder="0" allowTransparency="true" allowFullScreen="true"></iframe>