breaking news New

शादी के 8 साल बाद एक्टर रितेश देशमुख का बड़ा खुलासा, पत्नी जेनेलिया से कहा- मैं किसी और से प्यार करता हूं

शादी के 8 साल बाद एक्टर रितेश देशमुख का बड़ा खुलासा, पत्नी जेनेलिया से कहा- मैं किसी और से प्यार करता हूं

मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'souza) की जोड़ी बीटाउन की हिट जोड़ियों में से एक है. साल 2012 की 3 फरवरी को दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा और शादी के बंधन में बंध गए. लेकिन शादी के आठ साल बाद रितेश ने जेनेलिया से कहा कि उन्हें उनसे नहीं बल्कि किसी और से प्यार है. शादी की सालगिरह के अगले दिन ही रितेश से ये बात सुनकर जेनेलिया दंग रह गईं. दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है, जिस पर फैंस के काफी रिएक्शन आ रहे हैं.

शादी के 8 साल बाद रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'souza) का एक फनी वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रितेश, जेनेलिया को बता रहे हैं कि वह किसी और से प्यार करते हैं. रितेश की बात सुनकर जेनेलिया दंग रह जाती हैं.

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को रितेश देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में जैसे ही जेनेलिया एक्टर को कहती हैं कि वह उनसे बहुत प्यार करती हैं, इस पर रितेश देशमुख कहते हैं, पर मैं किसी और से प्यार करता हूं. इस पर एक्ट्रेस हैरानी से पूछती हैं कि 'किससे'. इसका जवाब देते हुए रितेश देशमुख कहते हैं, 'बेबी आपकी स्माइल से.'

रितेश और जेनेलिया के इस फनी वीडियो पर लोग काफी कमेंट कर रहे हैं. वीडियो पर रितेश देशमुख ने कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने लोगों को सख्त चेतावनी दी है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'चेतावनी, इस स्टंट को घर पर ट्राई ना करें.'

अपनी सालगिरह के मौके पर रितेश ने एक और फनी वीडियो फैंस के साथ शेयर किया था. जो इंटरनेट पर खूब वायरल भी हुआ था. इस वीडियो में जेनेलिया रितेश को अपनी शादी की फोटो देखने को कहती हैं. इन तस्वीरों को देखते ही बैकग्राउंड म्यूजिक चलता है, जिन जख्मों को वक्त भर चल है, तुम उन्हें क्यों छेड़े जा रहे हो. दोनों वीडियो पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं.



Latest Videos