breaking news New

शाहरूख खान : निर्देशक बनना एक बेहद लोनली वर्क है

शाहरूख खान : निर्देशक बनना एक बेहद लोनली वर्क है


नयी दिल्ली 09 दिसंबर|  बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान का कहना है मुझे लगता है कि निर्देशक बनना एक बेहद लोनली वर्क है, उन्होंने कहा कभी निर्देशन किया तो वह एक एक्शन फिल्म बनाना चाहेंगे।

शाहरुख खान का कहना है कि वह अभिनेता बनकर ही खुश हैं लेकिन उनका मानना है कि यदि वह कभी भी अपने करियर की दिशा बदलेंगे और निर्देशन में हाथ आजमाएंगे तो वह अकेले और दुखी हो जाएंगे। शाहरूख ने कहा, यहां डायरेक्टर एक भगवान की भूमिका निभा रहा होता हैं, आप एक फिल्म बना रहे हैं, आप अभिनेताओं को बता रहे हैं कि कैसे एक्टिंग करनी है, डायलॉग का चुनाव करना है, स्क्रिप्ट बनानी है, आप अंधेरे कमरे में इसे एडिट कर रहे हैं, जब फिल्म बनकर सामने आती है तो आप इसमें हिट या फ्लॉप होते हैं। 

शाहरुख़ खान ने कहा, ‘मैं हमेशा चिंता करता हूं कि यदि मैं एक निर्देशक बन गया तो मैं अकेला हो जाऊंगा और जीने के तरीके से बहुत सी चीजें हट जाएंगी। पहले से ही एक कलाकार होने के नाते मैं बहुत ज्यादा शांत और अकेला हूं। अभी मैं अकेला और खुश महसूस कर रहा हूं। अगर मैं एक निर्देशक बनूं तो मैं अकेला और दुखी हो सकता हूं। मैं एक एक्शन फिल्म का निर्देशन करना चाहूंगा। मेरे साथ बड़ी समस्या यह है कि मुझे नहीं पता कि कब ओके कहना है और निर्देशक का बड़ा काम रोल, कैमरा, एक्शन, कट, ओके कहना है। मुझे नहीं पता कि कब ओके होता है। मुझे लगता है कि यह बेहतर हो सकता है या यह काफी अच्छा था। इसलिए मैं निर्देशक बनने के पहले सावधान हूं। वार्ता