breaking news New

PM Modi ने की बीजेपी कार्यकर्ताओं की तारीफ, कहा- संकट की घड़ी में आगे भी ऐसे ही जी-जान से लगे रहें

PM Modi ने की बीजेपी कार्यकर्ताओं की तारीफ, कहा- संकट की घड़ी में आगे भी ऐसे ही जी-जान से लगे रहें


पटना। सेवा ही संगठन को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि बिहार के बीजेपी कार्यकर्ता और साथी अभिनंद के पात्र हैं। बाकी लोग कहते थे कि पूर्वी भारत में ज्यादा गर्मी है, वहां कोरोना ज्यादा फैलेगा, लेकिन आपलोगों ने सबको गलत साबित कर दिया। पीएम मोदी ने बिहार बीजेपी के कार्यकर्ताओं से कहा कि मैं देख रहा हूं कि यूपी और बिहार जैसे राज्यों के लिए काफी चुनौती है। आपलोगों ने वापस आए श्रमिकों के कल्याण करने का बीड़ा उठाया है। संकट की घड़ी में आगे भी ऐसे ही जी-जान से लगे रहें।

सेवा ही संगठन है को पीएम मोदी ने किया संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बीजेपी के तमाम कार्यकर्ताओं के साथ डिजिटल समीक्षा बैठक कर रहे हैं। यह समीक्षा बैठक कोरोना काल में बीजेपी वर्कर द्वारा किए गए कार्यों के साथ आने वाले समय में किस तरह कोरोना की लड़ाई लडऩी है, इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिए। पीएम मोदी ने कहा कि आगे भी इसी तरह लोगों की मदद करते रहें। बिहार प्रदेश बीजेपी कार्यालय में प्रधानमंत्री की डिजिटल समीक्षा बैठक में डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जयसवाल, बीजेपी के राष्ट्रीय महामंत्री और बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव, बिहार सरकार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे और बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव समेत बीजेपी के कई नेता मौजूद हैं।

जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं के काम की दी जानकारी

इससे पहले बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि अभी तक चार हजार डिजिटल माध्यम से कार्यकर्ताओं से बातचीत की है। जिसमें ढाई लाख कार्यकर्ताओं पर हम लोग पहुंचे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री के 20 लाखों के पैकेज की वर्ल्ड बैंक ने भी तारीख की है। जेपी नड्डा ने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं ने 5 करोड़ फेस मास्क बनाकर जनता तक पहुंचाने का काम किया।

22 करोड़ लोगों तक भोजन पहुंचाने का काम किया

जेपी नड्डा ने कहा कि कोरोना काल में बीजेपी के करोड़ों कार्यकर्ताओं ने कार्य किया है। 22 करोड़ लोगों तक भोजन पहुंचाने का काम किया। मोदी राशन की भी पहुंचाने का काम किया गया, जिसमें 15 दिन 20 दिन और 1 महीने का राशन था, ऐसे 5 करोड़ पैकेट बांटे गए। पीएम केयर्स फंड में 58 लाख कार्यकर्ताओं को जोडऩे का काम किया गया। बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने नॉर्थ ईस्ट के बच्चों की की भी काफी मदद की। जेपी नड्डा ने कहा कि नॉर्थ ईस्ट के बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली के कार्यकर्ताओं को फोन किया। उसके बाद यहां के कार्यकर्ताओं ने ना सिर्फ नॉर्थ ईस्ट के बच्चों के लिए रहने का इंतजाम किया बल्कि उनके खाने का भी इंतजाम किया।