लखनऊ : राखी के पवित्र बंधन को किया शर्मसार : नाबालिग बहन के साथ सगा भाई 8 साल से कर रहा था बलात्कार

लखनऊ :  राखी के पवित्र बंधन को किया शर्मसार :  नाबालिग बहन के साथ सगा भाई  8 साल से कर रहा था बलात्कार

बहन -भाई के पवित्र रिश्ते को दागदार करते भाई और मां को शर्म नहीं आई। रक्षा बंधन की लाज भाई ने कहाँ रखी। ये पवित्र बंधन को भाई ने शर्मसार कर दिया, और साथ में पीड़िता की मां भी बेटे के साथ मिली हुई  थी। 

लखनऊ।  उत्तरप्रदेश लखनऊ में  नाबालिग बहन के साथ सगा भाई  8 साल से बलात्कार कर रहा था।  इस मामले के सामने आने के बाद लोगों के होश उड़ गए।  पीड़ित बहन ने इसकी शिकायत 1090 पर की जिसके बाद मौके पर पहुंचे डीसीपी सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने पूछताछ के बाद पीड़िता की मां और पीड़िता के भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। 

जानकरी के मुताबिक, लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र मे रहने वाली पीड़िता की उम्र 16 साल है. पीड़ता की मां नर्स का काम करती है. पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसके साथ उसका भाई लगातार 8 साल से रेप कर रहा है और जब उसे इस बात की जानकारी हुई तब उसने विरोध किया. पीड़िता का भाई पुलिस में शिकायत न करने और जान से मारने की धमकी देकर लगातार उसका रेप करता रहा. 

इस दौरान पीड़िता ने अपनी मां से इसकी शिकायत की तो मां ने अपनी बेटी को चुप रहने को कहा और अपने बेटे का साथ देती रही. परेशान होकर पीड़िता ने 1090 पर कॉल कर पुलिस को आपबीती सुनाई.पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मां और भाई को गिरफ्तार कर लिया और पीड़िता को बाल संरक्षण गृह में भेज दिया गया.