breaking news New

बिग ब्रेकिंग : नगर पुलिस अधीक्षक, आजाद चैक CSP को जान से मारने की धमकी देने वाला व्यक्ति पकड़ाया

बिग ब्रेकिंग : नगर पुलिस अधीक्षक, आजाद चैक CSP को जान से मारने की धमकी देने वाला व्यक्ति पकड़ाया


जान से मारने की धमकी देने वाला व्यक्ति अंतर्राज्यीय आरोपी है, मनीष तिवारी नामक व्यक्ति को पुलिस ने मुम्बई से गिरफ्तार किया।

रायपुर , 2 दिसंबर| नगर पुलिस अधीक्षक, आजाद चैक रायपुर को दिनांक 26.11.19 को अज्ञात मोबाईल धारक से मिली थी जान से मारने की धमकी,इसके पहले आरोपी ने जेल प्रहरी आकाश पाण्डेय को भी जेल के लैण्ड लाईन में फोन कर गाली गलौच एवं धमकी दिया था.

इस के विरुद्ध जेल प्रहरी ने थाना गंज में अपराध दर्ज कराया था,आरोपी के विरूद्ध बस्तर, बिलासपुर एवं दुर्ग जिले में भी फोन कर डराने धमकाने एवं गाली गलौच करने के संबंध में कई अपराध एवं शिकायतें दर्ज हैं,आरोपी द्वारा पुलिस, जेल एवं राजस्व के अधिकारियों को लगातार फोन कर दी जा रही थी.

अश्लील गाली एवं की जा रही थी अभद्रता,आरोपी मनीष तिवारी मूलतः नैनी (उ.प्र.) का निवासी,आरोपी नवी मुंबई के एक कपड़ा फैक्ट्री में करता है सिक्युरिटी गार्ड की नौकरी,आरोपी के मोबाईल फोन में छ.ग. के सभी जिलों के पुलिस, जेल एवं राजस्व अधिकारियों के मोबाईल नंबर सेव रखा था. 

आरोपी को नंबर कहां से मिले और वह उन्हें फोन करके क्यों गाली गलौच करता था के संबंध में की जा रही है विस्तृत पूछताछ,आरोपी के कब्जे से कई मोबाईल फोन एवं सिम कार्ड जप्त किया गया है,आरोपी के विरूद्ध थाना गंज एवं कोतवाली में धारा 507 भादवि. एवं आई.टी. एक्ट के तहत किया गया है अपराध पंजीबद्ध।