breaking news New

कांग्रेस के  युवा नेता किशन चंदनानी माने जा रहे अरविन्द दीक्षित वार्ड क्रमांक 56 के प्रबल दावेदार 

कांग्रेस के  युवा नेता किशन चंदनानी माने जा रहे अरविन्द दीक्षित वार्ड क्रमांक 56 के प्रबल दावेदार 


रायपुर। बहुत ही कम उम्र में राजनीति के क्षेत्र में कदम रखने वाले कांग्रेस के युवा नेता किशन चंदनानी ने नगर निगम चुनाव में अरविन्द दीक्षित वार्ड क्रमांक 56 से पार्षद के लिए दावेदारी कर रहे है। इसके लिए किशन हर रोज़ सुबह और शाम वार्ड की नागरिको से मिलते है एवं  उनकी जन समस्याओ को दूर करने का और हर संभव मदद  करने का आश्वाशन  दे रहे है।

 गौरतलब है कि किशन चंदनानी ने महज 8 वर्ष की आयु में ही कांग्रेस पार्टी से जुड़कर लोगो की मदद करते आ रहे है। इसके साथ किशन चंदनानी के नाम बहुत ही कम उम्र में एनएसयूआई रायपुर ग्रामीण सचिव होने का गौरव प्राप्त है। इसके आलावा किशन सिविल लाईन के पूर्व ब्लाक सचिव की जिम्मेदारी संभाल  चुके है। इसके साथ ही उनकी सक्रीय रजनीति को देखते हुए प्रदेश कांग्रेस कमेटी का सदस्य के रूप में पार्टी के गतिविधियों में बढ़चढ़ कर हिस्सा ले रहे है। 

उल्लेखनीय है की किशन चंदनानी कृषि मंत्री रविंद्र चौबे, उत्तर विधानसभा के विधायक कुलदीप जुनेजा के करीबी और संगठन में मजबूत पकड़  माने जाते है। अरविन्द दीक्षित वार्ड  पार्षद चुनाव की तैयारी में  सक्रीय रूप से संगठन के नेताओ से और मंत्रियो के पास जाकर समर्थन मांग रहे है। रायपुर नगर निगम के पार्षद चुनाव जीतने के लिए किशन ने युवाओ, महिलाओ, और पुरुषो की अलग - अलग टीम बनाई है जो वार्ड में वार्ड के नागरिको की समस्या लेकर किशन चंदनानी को करा रहे है। जिसे निगम के अधिकारीयों और मंत्रियो को अवगत कराकर वार्ड की समस्या को दूर करने का काम कर रहे है। और समाज के वरिष्ठ लोगो के पास जाकर अपना समर्थन मांग रहे है।पार्षद चुनाव किशन ने पार्टी में भी चुनाव लड़ने की मंशा जाहिर कर दिए है।