breaking news New

कांग्रेस विधायक अदिति सिंह शादी के बंधन में बंधेंगी, कांग्रेस विधायक अंगद सैनी संग लेंगी सात फेरे

कांग्रेस विधायक अदिति सिंह शादी के बंधन में बंधेंगी, कांग्रेस विधायक अंगद सैनी संग लेंगी सात फेरे

रायबरेली: यहां से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. अदिति सिंह का रिश्ता पंजाब के कांग्रेस विधायक अंगद सैनी के साथ तय हुआ है.

स्थानीय लोगों द्वारा बताया जा रहा है कि नई दिल्ली में 21 नवंबर को दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंधेगे. वहीं दो दिन बाद यानी 23 नवंबर को रिसेप्शन रखा गया है. अदिति ने बताया कि समारोह के लिए शादी के कार्ड बांटे जा रहे हैं.

जानते चलें कि अंगद और अदिति 2017 में विधायक बने और दोंनो राजनीतिक परिवारों से आते हैं. अदिति सिंह ने बताया कि शादी में खास मेहमान शामिल होंगे. शादी समारोह को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. आपको बता दें कि अदिति सिंह उत्तर प्रदेश में सबसे युवा विधायकों में से एक हैं.

उन्होंने 2017 में 90 हजार से ज्यादा वोटों के साथ रायबरेली सदर सीट जीती थी. उनके पिता अखिलेश कुमार सिंह पांच बार रायबरेली सीट से चुनाव जीत चुके हैं. हाल ही में विधानसभा के विशेष सत्र के दौरान सदन के बहिष्कार के बावजूद सत्र में शिरकत करने को लेकर चर्चा में रही थीं. वहीं अंगद सिंह ने 2017 में राजनीति में कदम रखा और शहीद भगत सिंह नगर से विधानसभा चुनाव जीते. विधायक अंगद सिंह स्वर्गीय दिलबाग सिंह के परिवार से आते हैं. दिलबाग सिंह नवांशहर सीट से छह बार विधायक रह चुके थे. फिलहाल इस शादी पर राजनीतिक नजरें टिकी हुई हैं.