breaking news New

गर्लफ्रेंड को खुश करने बैंक में सेंधमारी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

गर्लफ्रेंड को खुश करने बैंक में सेंधमारी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

पत्थलगांव, 15 अक्टूबर। जशपुर जिले में पत्थलगांव स्थित स्टेट बैंक की शाखा से एक पखवाड़ पूर्व सेंधमारी कर साढ़े ग्यारह लाख रुपये की चोरी के आरोपी को आज गिरफ्तार कर उसके द्वारा खेत में गाड़ कर छिपाए गए डेढ़ लाख रुपये और अन्य कीमती सामान बरामद किए गए हैं। गर्लफ्रेंड को खुश करने के चक्कर में आरोपी ने बैंक में सेंधमारी की थी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार बैंक से सेंधमारी के मामले में पकड़ा गया आरोपी रायगढ़ जिले में चरखापारा गांव का निवासी है। शिव सारथी नामक के इस आरोपी ने अपनी प्रेमिका के भारी भरकम खर्चों की पूर्ति के लिए बैंक से बड़ी रकम उड़ाने की योजना बनाई थी। इसके लिए पत्थलगांव स्थित स्टेट बैंक में लगातार रैकी करने के बाद बैंक प्रबंधन की लापरवाहियों का बारिकी से अवलोकन कर इस वारदात को अंजाम दिया था।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि बैंक में भारी रकम को मामूली पेटी में रखे जाने तथा रात के वक्त सुरक्षा गार्डों की अनुपस्थिति का लाभ उठाया था। बैंक के पिछले हिस्से की दीवार काट कर लगभग साढ़े ग्यारह लाख की रकम लेकर आसानी से रफूचक्कर होने के बाद इस बदमाश ने प्रेमिका को मंहगे उपहार देने में चोरी की बड़ी रकम को उड़ा दिया था। पुलिस ने इस आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास की पूरी रकम तथा इससे पहले अन्य वारदातों की पूछताछ में जुटी हुई है।