breaking news New

देर रात मुंबई के मॉल में लगी भीषण आग, करीब 300 लोग थे मौजूद

देर रात मुंबई के मॉल में लगी भीषण आग,  करीब 300 लोग थे मौजूद

मुंबई।  महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई   के नागपाड़ा   स्थित सिटी सेंटर मॉल  में गुरुवार रात 9 बजे अचानक आग लगने से अफरा तफरी मच गई. घटना के समय मॉल में करीब 250 से 300 लोग मौजूद थे, जिन्हें समय रहते बाहर निकाल लिया गया. राहत की बात ये रही कि आग की इस घटना में कोई घायल या हताहत नही हुआ.

त्वरित कार्रवाई
फायर ब्रिगेड के अधिकारी के मुताबिक मॉल के सेकेंड फ्लोर पर स्थित एक मोबाइल शॉप में शार्ट सर्किट के चलते आग लगी थी. मॉल में वेंटिलेशन की समुचित व्यवस्था नही होने की वजह से वहां काफी ज्यादा धुआं भर गया था. इस कारण फायर ब्रिगेड की टीम ने मॉल में लगे बड़े बड़े शीशों को तोड़ा ताकि धुआं बाहर निकल सके. मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक आग का पता चलते ही सभी ने अपने अपने स्तर पर त्वरित एक्शन लेते हुए पुलिस, दमकल विभाग और अन्य जरूरी इंतजाम किए गए और इसके चलते एक जानलेवा हादसा टल गया.

मौके पर जनसेवक
घटना के बाद मौके पर स्थानीय कांग्रेस विधायक अमीन पटेल और मुम्बई मेयर किशोर पेडनेकर भी पहुची. विधायक अमीन पटेल के मुताबिक घटना के दौरान समय रहते सभी ने त्वरित कार्रवाई की जिसके चलते कोई जनहानि नहीं हुई.

करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद दमकल विभाग में मॉल के सेकेंड फ्लोर की शॉप में लगी आग पर काबू पा लिया है और फिलहाल कूलिंग का काम चल रहा है.