breaking news New

मालखरौदा पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान

मालखरौदा पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान

मालखरौदा। अंचल में चल रहे धड़ल्ले से अवैध महुआ  कच्ची शराब, जुआ, मामला अभी शांत ही नहीं हुआ है कि एक और मामला सामने आया है मामला अवैध महुआ कच्ची शराब का है जिसमे सूत्रों की माने तो बीती रात ईसू दास किरारी निवासी को मालखरौदा के दो पुरुष आरक्षक और एक महिला आरक्षकके द्वारा बुलेट और पल्सर में जाकर किरारी में  ईसु दास के घर में छापेमारी की गई  और उसे पकड़ कर बरामद 1 लीटर शराब के साथ  मालखरौदा थाना  लाया जाता है ईसू दास के पास से 1 लीटर कच्ची महुआ शराब का बरामद किया जाता है जिसमे 34(1) की कार्यवाही भी की जाती है लेकिन फिर भी मालखरौदा थाना के आरक्षको द्वारा उससे 15000 और अवैध रूप से ले लिया जाता है ईसू से 15000 पंद्रह हजार लेना मालखरौदा पुलिस पर सवालिया निशान खड़ा कर रहा है।   यह बात कोई नई नहीं है लेकिन फिर भी मालखरौदा पुलिस का रवैया सुधरने का नाम ही नहीं ले रही है ।

        थाना प्रभारी -अब्दुल शफीक 

ईसू दास को तथा उसके पास बरामद 1 लीटर कच्ची महुआ शराब को पकड़ कर थाना लाया गया था और उसके खिलाफ धारा 34(1 )के तहत कार्रवाई भी की गई है आरक्षकों के  द्वारा पैसा लेने के मामले में मुझे कोई जानकारी नहीं है, यदि ऐसा है तो उचित कार्रवाई की जाएगी।

       एसडीओपी शक्ति- शोभराज अग्रवाल

 यदि इस प्रकार की घटना घटित हुई है तो  मामले की जानकारी लेता हूं  और यदि सही पाई जाती है तो ,उन आरक्षकों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।