breaking news New

बिहार के बहादुर जवानों के सामने मैं सर झुकाता हूं, ओवैसी ने कहा

बिहार के बहादुर जवानों के सामने मैं सर झुकाता हूं,  ओवैसी ने कहा

पटना। बिहार के जिला कैमूर में एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी पर निशाना साधा. ओवैसी ने कहा कि बिहार की चुनावी जनसभा में पाकिस्तान और ओवैसी का नाम लिया जा रहा है. बिहार में बीजेपी को ओवैसी नजर आ रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के खिलाफ बीजेपी साजिश रच रही है. उन्हें रिटायरमेंट होम में डालने के बाद बीजेपी के एक एमएलए को बिहार का मुख्यमंत्री बनाने की तैयारी चल रही है.

कैमूर के भभुआ हवाई अड्डा मैदान पर पहुंचे सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता महागठबंधन के 15 साल में पिसी, फिर मोदी और नीतीश के शासन काल में बेरोजगार बना दिया गया. गरीबी इनका मुकद्दर बना दिया गया है. ओवैसी ने कहा कि आपसे वादा करता हूं, उपेंद्र कुशवाहा को मुख्यमंत्री बनाइए, बिहार की जनता से इंसाफ होगा. 

कैमूर की 70 फीसद धान मिलें बंद

नीतीश के शासन में कैमूर की 70 फीसद धान मिलें बंद हो गईं. जब यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ बिहार में आए, तो बिहार में आकर उन्होंने ओवैसी का नाम लिया, पूछना चाहता हूं, कि बिहार में ओवैसी कैसे नजर आ गए. बिहार में आए, तो सीएम योगी को बिहार की बात करनी थी, लेकिन वे तो पाकिस्तान और ओवैसी की बात कर रहे थे. 

वहीं ओवैसी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी ने सभा के दौरान कहा कि मैं सर को झुकाता हूं, जो बिहार के बहादुर जवानों ने चीन के साथ बलवान की घाटी में मुकाबला करते हुए देश के लिए जान कुर्बान कर दी. ओवैसी ने कहा कि हम भी उन बहादुर सिपाहियों को सलाम करते हैं. उनके मां-बाप को सलाम करते हैं, लेकिन भारत के प्रधानमंत्री से पूछना चाहता हूं, कि क्या जिस मां ने अपने बेटे को खोया वह मां पूछ रही है कि बताओ मोदी, तुमने हमारे बेटे की जान का बदला चीन के जवानों की जान लेकर लिया या नहीं.