breaking news New

सुशांत के निधन पर बॉलीवुड के मशहूर हस्तियों ने जताया शोक

सुशांत के निधन पर बॉलीवुड के मशहूर हस्तियों ने जताया शोक


मुंबई 15 जून ।  बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर स्वर कोकिला लता मंगेश्कर, हीमैन धर्मेन्द्र, सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा ने शोक जताया है।लता मंगेशकर क्रिकेट और फिल्मों को आज भी बहुत चाव से देखती हैं और समय-समय पर इस बारे में ट्विटर पर अपनी राय भी जाहिर करती रहती है। महेंद्र सिंह धोनी की लता बहुत बड़ी प्रशंसक हैं।

जब धोनी पर आधारित फिल्म 'एमएस धोनी - द अनटोल्ड स्टोरी' प्रदर्शित हुयी तब लता खुद को फिल्म देखने से रोक नहीं पाई। फिल्म के साथ-साथ लता को सुशांत सिंह राजपूत का अभिनय भी बहुत पसंद आया। उनका कहना है कि राजपूत ने ऐसा अभिनय किया जिसे वे कभी नहीं भूल सकती।

लता ने ट्वीट किया, 'सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की खबर सुनकर मुझे बड़ा धक्का लगा। हमारी कभी मुलाकात नहीं हुई थी, लेकिन उन्होंने धोनी फिल्म में ऐसा सुंदर अभिनय किया था कि मैं कभी भूल नहीं सकती। मैं उनको श्रद्धांजलि अर्पण करती हूं। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें।'धर्मेंद्र भी सुशांत की मौत से भावुक हो गये। उन्होंने अपना दुख सोशल मीडिया के ज़रिए व्यक्त किया।

धर्मेंद्र ने ट्विटर पर सुशांत की फोटो लगाकार लिखा- प्यारे सुशांत, ना फ़िल्म देखी, ना कभी मिला तुमसे। पर तेरे अचानक चले जाने से बड़ा सदमा लगा। यह ख़ूबसूरत प्यारा शो बिज़नेस असल में बहुत निर्दयी है। मैं तुम्हारा असहनीय दर्द महसूस कर सकता हूं। मैं तुम्हारे परिवार और दोस्तों के साथ इस दुख को साझा कर रहा हूं। सलमान खान ने भी सुशांत के निधन पर शोक जताया है।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, “आप बहुत याद आओगे सुशांत।प्रियंका चोपड़ा ने सुशांत के निधन के बाद उन्हें याद करते हुए उनके लिए मैसेज लिखा है। प्रियंका ने सुशांत के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, “मैं हैरान हूं, तुम कितने दर्द में रहे होगे। मुझे उम्मीद है कि तुम जहां भी होगे वहां शांति से होगे। मैं सनराइज के वक्त हमारी एस्ट्रोफीजिक्स की बातचीत कभी नहीं भूल सकती।