राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा-बलात्कारियों को संरक्षण दे रही है योगी सरकार

 राज्यसभा सांसद संजय सिंह  ने कहा-बलात्कारियों को संरक्षण दे रही है योगी सरकार

लखनऊ . आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद और उत्तर प्रदेश के प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि योगी सरकार बलात्कारियों को संरक्षण दे रही है जबकि एंटी रोमियो और दुराचारियों के पोस्टर की नाटक नौटंकी की जा रही है।

 सिंह ने मंगलवार को पत्रकारों से कहा कि योगी सरकार हाथरस में हैवानियत की शिकार बेटी के हालत बिगड़ने का इंतजार करती रही और जान बचाने की स्थिति नहीं रही तो उसको दिल्ली भेजने की नौटंकी की गई। एम्स में उस बेटी को जगह नहीं दिला पाए और सफदरजंग में एडमिट कराया,जहां उसकी मौत हो गई। योगी सरकार की अव्यवस्था जो एक बेटी के साथ बलात्कार होने के बाद भी बलात्कारियों के पक्ष में खड़ी नजर आती है।

उन्होंने कहा कि योगी सरकार जब चिन्मयानंद के पक्ष में खड़ी होगी तो उत्तर प्रदेश बेटियों को न्याय कैसे मिलेगा।

इस सरकार को जंगलराज कहना भी कम होगा क्योंकि जंगल का भी कुछ कानून होता है। सरकारी तंत्र इस काम में लगा है कि बलात्कार पर कोई बोले, हत्या पर कोई बोले, तो उस पर एफआईआर कर दो। महोबा में कारोबारी इन्द्रकांत त्रिपाठी के हत्यारा खुलेआम घूम रहा है। उस पर कार्रवाई नहीं कर पा रहे,लेकिन संजय सिंह पर देशद्रोह लगवा रहे हो।

श्री सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता दुराचारी के पोस्टर बनवा रहे थे,उनको गिरफ्तार करवा लिया, क्योंकि दुराचारियों पोस्टर में भाजपा के नेता की फोटो है। उनको उठाकर महानगर थाने में बंद कर दिया।

उन्होने कहा कि हाथरस की घटना पर बसपा प्रमुख मायावती का बयान आश्चर्यजनक है। ऐसा लग रहा है भारतीय जनता पार्टी का मुखपत्र है। सुश्री मायावती दलितों की बड़ी नेता है, चार बार की मुख्यमंत्री हैं लेकिन इस सरकार के खिलाफ मुखर बोल नहीं पाती। ऐसे अत्याचार और अन्याय पर भी आप आवाज नहीं उठा पाती। यह बहुत अफसोस जनक है। वह भी एक दलित बेटी के साथ हुए घटना पर।