breaking news New

अमित शाह ने एम्स में, राजीव अग्रवाल ने मेकाहारा में, सांसद सुनील सोनी व राजेश मूणत ने 200 कार्यकर्ताओं के साथ चलाया स्वच्छता अभियान

अमित शाह ने एम्स में, राजीव अग्रवाल ने मेकाहारा में, सांसद सुनील सोनी व राजेश मूणत ने 200 कार्यकर्ताओं के साथ चलाया स्वच्छता अभियान

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एम्स जाकर शनिवार को सेवा सप्ताह की शुरुआत की.

अमित शाह पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के साथ एम्स पहुंचे. अमित शाह ने यहां मरीजों का हाल चाल जाना और उन्हें फल बांटे. अमित शाह और जेपी नड्डा ने इस मौके पर एम्स में स्वच्छता अभियान में भाग लिया. उनके साथ पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर भी मौजूद थे. 

दूसरी ओर छत्तीसगढ़ में भी भाजपा ने सेवा सप्ताह शुरू किया. राजधानी रायपुर में जिला भाजपा अध्यक्ष राजीव अग्रवाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने मेकाहारा सरकारी अस्पताल में साफ सफाई की शुरूआत की. वहां उन्होंने गार्डन, मूर्ति की साफ सफाई की तथा स्वच्छता अभियान चलाया. इसी तरह सांसद सुनील सोनी और राजेश मूणत भी मेकाहारा पहुंचे तथा 200 कार्यकर्ताओं के साथ स्वच्छता अभियान में हिस्सा लिया.

मालूम होवे कि बीजेपी 14 सितंबर से 20 सितंबर तक सेवा सप्ताह मनाएगी. गौरतब है कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है.  बीजेपी ने सेवा सप्ताह के दौरान 'स्वच्छता ही सेवा, सिंगल यूज प्लास्टिक से मुक्ति, जल संरक्षण और संवर्धन' के संकल्प को जन-जन तक पहुंचाने का लक्ष्य रखा है.