breaking news New

सलमान खान के बॉडीगार्ड शिवसेना के बने 'शेरा', शुरू की राजनीति की नई पारी

सलमान खान के बॉडीगार्ड शिवसेना के बने 'शेरा', शुरू की राजनीति की नई पारी

मुंबई। सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने शुक्रवार को शिवसेना ज्वाइन कर ली. इस मौके पर शिवसेना अक्ष्यक्ष उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे मौजूद रहे. शेरा मातोश्री निवास पर पहुंचे थे, जहां उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई गई. इस बात की घोषणा शिवसेना के ट्विटर हैंडल से की गई है.

समाचार एजेंसी के मुताबिक, शुक्रवार को पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे और युवा सेना के अध्यक्ष आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में सलमान खान के बॉडीगार्ड शिवसेना में शामिल हुए.

शिवसेना ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी. ट्विटर पर माराठी भाषा में लिखा- अभिनेता सलमान खान के निष्ठावान और विश्वासी गुरमीत सिंह उर्फ शेरा ने आज मातोश्री में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और युवा सेना अध्यक्ष आदित्य ठाकरे की मौजूदगी में शिवसेना में शामिल हुए.

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में जल्द चुनाव होने वाले हैं और शेरा शिवसेना की तरफ से इसमें अहम भूमिका निभा सकते हैं. इन तस्वीरों में शेरा कंधे पर भगवा गमछा रखे हुए और हाथ में तलवार थामे दिख रहे हैं. शिवसेना ने उनकी कई तस्वीरें साझा की हैं.

शेरा अभिनेता सलमान खान के प्रमुख बॉडीगार्ड हैं. शेरा पिछले 20 सालों से सलमान खान के पीछे उनकी परछाई की तरह रहते हैं. सलमान भी उन्हें अपने परिवार से कम नहीं मानते. शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है.

बता दें कि 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. शिवसेना और बीजेपी साथ मिलकर चुनाव लड़ रही हैं. 124 सीटों पर शिवसेना और बाकी 164 सीटों पर बीजेपी और उसके सहयोगी दल के उम्मीदवार मैदान में हैं. इस चुनाव के परिणाम 24 अक्टूबर को आएंगे. महाराष्ट्र में करीब 8.94 करोड़ मतदाता हैं.