breaking news New

सेक्स रैकेट में पकड़ी गई अभिनेत्री और मॉडल! हाई प्रोफाइल सैक्स रैकेट का भांडाफोड़, लाखों की नकदी बरामद

सेक्स रैकेट में पकड़ी गई अभिनेत्री और मॉडल! हाई प्रोफाइल सैक्स रैकेट का भांडाफोड़, लाखों की नकदी बरामद

देश की आर्थिक राजधानी और मायानगरी मुंबई में फन सर्विस के नाम पर बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। मुंबई की उपनगरी गोरेगांव के एक पांच सितारा होटल से पुलिस ने सैक्स रैकेच चलाने के आरोप में एक नामी अभिनेत्री की दोस्त एक मॉडल और अभिनेत्री को पकड़ा है जिसे सैक्स रैकेट का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है और उसके साथ टेलिविजन की 2 अभिनेत्रियों और एक इंटरनैशनल बेली डांसर को भी गिरफ्तार किया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक एक रात के लिए 10 लाख रुपए में डील हो रही थी, मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस सैक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच शाखा को देह व्यापार के लिए बॉलीवुड और टीवी जगत से जुड़ी अभिनेत्रियों के देह व्यापार में संलिप्त होने की सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस ने जाल बिछाया और शुक्रवार शाम को गोरेगांव में स्थित होटल में छापा मारा।

मिली जानकारी के मुताबिक, मुंबई क्राइम ब्रांच के पुलिस कर्मियों पहले नकली ग्राहक बने और सेक्स रैकेट चलाने की आरोपी महिला से उन्होंने संपर्क किया, शुरुआत में महिला ने कुछ टालमटोल किया लेकिन जब उसे यकीन हो गया कि ग्राहक असली है और एक रात का 8-10 लाख रुपए देने को तैयार है तो उसने डील तय कर दी। डील के बाद पुलिस की टीम के सदस्य हाई क्लास ड्रेसिंग और महंगी गाड़ी लेकर होटल पहुंचे ताकि किसी को शक न हो और इसके बाद वो होटल के उस कमरे में गए जहां पर मास्टरमाइंड और तीन अभिनेत्रियां मौजूद थीं। थोड़ी देर बाद पुलिस की टीम ने बाहर इंतजार कर रही अपनी पूरी टीम को सूचना दी और सभी लोगों को गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में पता चल कि सौदा 10 लाख रुपए में हो रहा था।

आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की देह व्यापार से जुड़ी धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मौके पर से सभी मोबाइल फोन भी जब्त कर लिए हैं और लाखों की नकदी भी बरामद हुई है।