breaking news New

जोहर छत्तीसगढ़ रिलीज होने से पहले ही चर्चा में, सुनिए नया गीत ...कर डारे बस मा रे....

जोहर छत्तीसगढ़ रिलीज होने से पहले ही चर्चा में, सुनिए नया गीत ...कर डारे बस मा रे....

रायपुर, 10 जनवरी। छत्तीसगढ़ फिल्में लगातार रिलीज हो रहा है एक साल से बन रहे फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ की चर्चा इन दिनों काफी हो रही है। अराध्या फिल्म प्रोडक्शन द्वारा निर्मित छत्तीसगढ़ी फिल्म जोहर छत्तीसगढ़ का ट्रैलर पिछले दिनों रिलीज हुआ था, जिसे लोगों का बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिला। जोहार छत्तीसगढ़ अपने कंटेट को लेकर खासा चर्चा में है। 

अराध्या फिल्म प्रोडक्शन द्वारा निर्मित छत्तीसगढ़ी फिल्म जोहर छत्तीसगढ़ का ट्रैलर पिछले दिनों रिलीज हुआ था, जिसे लोगों का बहुत ही अच्छा रिस्पांस मिला। सोशल मीडिया पर इसे एक लाख से अधिक बार देखा जा चुका है और देखा जा रहा है। इसका पहला गाना पुन्नी के चंदा जैसे दिल मा अंजोर छा गए की अपार सफलता के बाद अब फिल्म के दूसरा गाना भी यूट्यूब चैनल में रिलीज हो गय़ा है। पहले गाने की तरह ही दूसरा गाना भी कर्णप्रिय है। ये एक करमा गीत है जो लोगों के जुबान पर जरूर छा जाएगा। इस गाने की शूटिंग बागबाहरा में की गई है। अभिनेता राज साहू और सोनाली सहारे की जोड़ी बहुत ही खूबसूरत लग रही है इस गाने में ..। 




जोहर छत्तीसगढ़ 31 जनवरी को रिलीज होने वाली है। वैसे तो जोहार छत्तीसगढ़ कई मायनों में बेहतरीन फिल्म होगी। लेकिन इस फिल्म से जुड़ी एक खास बात भी आपको बता दें, इस फिल्म के निर्माता और अभिनेता राज साहू अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत भी इसी फिल्म से करने जा रहे हैं। राज साहू अभिनय के क्षेत्र में आने से पहले कंस्ट्रक्शन के क्षेत्र में सक्रिय रहे हैं। 


अभिनेता राज साहू ने फिल्म जोहार छत्तीसगढ़ के बारे में बताया कि यह फिल्म छत्तीसगढ़ और छत्तीसगढ़ी लोगों को समर्पित फिल्म है। बाहर से आने वाले लोगों की वजह से छत्तीसगढ़ के लोगों को अपनी जगह नहीं मिल पा रही है।  चाहे सीएम, जनपद, सरपंच, मंत्री जो भी हो सब पर बाहरी कब्जा है। छत्तीसगढ़वासियों को हर जगह उलाहना का सामना करना पड़ रहा है, चाहे वह नौकरी हो या व्यापार। उन्होंने मुंबई का उदाहरण देते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे की सरकार मुंबईवासियों को प्राथमिकता दे रहे हैं। तो हमारे प्रदेश में भी ऐसा ही होना चाहिए। प्राथमिकता प्रदेशवासियों को पहले मिलनी चाहिए। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री से निवेदन किया है कि वो भी प्रदेश वासियों को प्रमुखता दें, फिर बाहरी लोगों को। उन्होंने कहा बाहरी लोगों से हमें कोई दिक्कत नहीं है कोई दुश्मनी नहीं है। इस फिल्म के माध्यम से हम ये ही कहना चाह रहे हैं। छत्तीसगढ़ की जनता की दबी आवाज को फिल्म में बड़ी ही खूबसूरती से दिखाया गया है। उन्होंने कहा कि फिल्म रिलीज होने के बाद प्रदेश में शायद कुछ बदलाव हो। 


फिल्म के निर्देशक देवेन्द्र जांगड़े ने बताया कि फिल्म के डायरेक्टर, एक्टर, गीतकर और स्क्रिप्ट राइटर सभी वे ही हैं। तो जाहिर है कि जब डायरेक्टर, एक्टर, गीतकर और स्क्रिप्ट राइटर सभी एक ही व्यक्ति हो तो फिल्म में जान फूंकने का काम तो वे भरपूर करेंगे। उन्होंने बताया कि फिल्म के प्रोड्यूसर उनके भाई राज साहू हैं, जिन्होंने उन्हें सपोर्ट किया और उन्हीं के बदौलत आज ये फिल्म बन पाई है।