breaking news New

नशे की हालत में शराबी को बुरी तरह से पीटते दिखे पुलिस वाले- देखे वीडियो

नशे की हालत में शराबी को बुरी तरह से पीटते दिखे पुलिस वाले- देखे वीडियो

मुंगेली, 14 सितंबर। मिली जानकारी के अनुसार मुंगेली में एक चौराहे पर एक शराबी नशे की हालत में गली गलौज कर रहा था, मौके पर मौजूद सिटी कोतवाली में पदस्थ थानेदार आशीष अरोरा अपने दो जवानों के साथ पहुंचे और उस शराबी को ऑटो में बैठने की कोशिश करने लगे, लेकिन वो शराबी ऑटो में बैठने को तैयार नहीं था।

बस फिर क्या था शराबी को पुलिस की बात नहीं सुनते देख गुस्से से आगबबूला हुए कोतवाली थानेदार आशीष अरोरा ने शराबी को अपने जवान से पकड़वाकर उसके छाती पर एक जोरदार लात जड़ दी। शराबी के छाती पर थानेदार ने इतनी जोर से लात मारी की वो वही पर बेहोश होकर बगल में खड़ी मोटरसायकल पर धड़ाम से गिर पड़ा। 

अपने साहब को इस तरह से पीटते देख सह पा कर पुलिस के जवान ने भी मौके का फायदा उठाते हुए शराबी का ही बेल्ट निकाल कर बेदम तरीके से शराबी को पीट डाला।

इस दौरान गिरी हुई मोटरसायकल को उठाते हुए मौके पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस के जवान ने घटना की रिकॉर्डिंग कर रहे लड़के से उसका मोबाइ बंद करवा दिया। जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने बताया की  दोनों ने ही मिल कर यातायात थानेदार के सामने बेहोश पड़े शराबी को जम कर पिटाई कर दी। 

मामला मीडिया में पहुंचने पर मुंगेली पुलिस अधीक्षक ने पूरी घटना की जांच कर वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर कार्रवाई की बात कही है।