आलिया भट्ट ने घर पर ही काट डाले अपने बाल, इंस्टाग्राम पोस्ट कर बोलीं- 60 दिन बाद..

आलिया भट्ट ने घर पर ही काट डाले अपने बाल, इंस्टाग्राम पोस्ट कर बोलीं- 60 दिन बाद..


नई दिल्ली। लॉकडाउन के कारण हर कोई अपने-अपने घरों में कैद है। बॉलीवुड सेलेब्स भी घर में बंद रहकर इस खतरनाक कोरोनावायरस से अपनी जंग लड़ रहे हैं। लॉकडाउन के बीच हाल ही में एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर किया है। इस फोटो में एक्ट्रेस जिम में मिरर सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस आलिया भट्ट के बाल भी फोटो में कटे हुए नजर आ रहे हैं। आलिया भट्ट के इस फोटो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

आलिया भट्ट ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 60 दिन बाद, स्ट्रांग, फिट और बर्प्स में बेहतर हो गई हूं। रस्सी कूदने में और ज्यादा बेहतर हो गई हूं। पुश अप्स में और और ज्यादा बेहतर हो गई हूं। रनिंग के लिए जुनूनी, सही खाने के लिए सुपर जुनूनी और अगले चैलेंज के मिलने का इंतजार कर रही हूं। अपने बाल काटने के बारे में बता करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा, हां मैंने अपने बाल घर पर ही काटे हैं। आलिया भट्ट का यह फोटो इंटरनेट पर छाया हुआ है।

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें, जल्द ही एक्ट्रेस आलिआ भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी पहली बार ब्रह्मास्त्र के जरिए बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देगी। यह फिल्म इसी साल 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं। इसके अलावा आलिया, फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में भी मुख्य भूमिका निभाती दिखेंगी।