breaking news New

दुपहिया वाहन सवार ने महिला आरक्षक को गोली मारकर स्वयं को गोली मारी

दुपहिया वाहन सवार ने महिला आरक्षक को गोली मारकर स्वयं को गोली मारी

बड़वानी। मध्यप्रदेश के बड़वानी जिला मुख्यालय से तीन किलोमीटर दूर एक दुपहिया वाहन सवार ने कार सवार महिला आरक्षक को गोली मारकर स्वयं को गोली मार ली।
पुलिस सूत्रों के अनुसार यहां से करीब तीन किलोमीटर दूर धार जिले के तहत खंडवा-बड़ोदरा मार्ग पर दुपहिया वाहन पर सवार एक युवक ने एक कार को ओवरटेक कर रोका और पिस्तौल से गोली चला दी, जिससे पल्लवी सोलंकी नामक युवती घायल हो गई। इसके तुरंत बाद युवक ने स्वयं को सीने में गोली मार ली।
इसघटना के चलते अफरातफरी का माहौल हो गया और दोनों को तत्काल बड़वानी स्थित जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मौके पर उपस्थित युवती के पिता धार जिले के नर्मदा नगर निवासी दिलीप सोलंकी ने बताया कि उनकी पुत्री पल्लवी की आगामी 2 दिसंबर को शादी है और इस सिलसिले में वे शादी की पत्रिका मंदिर में अर्पित कर लौट रहे थे। इसी दौरान युवक करण ठाकुर ने दुपहिया वाहन से ओवरटेक कर उनकी कार को रोका और सामने से गोली चला दी। उन्होंने बताया कि यह युवक कल दोपहर को भी नजर आया था, जब वे बैंक से जेवर तथा राशि निकालने गए थे। उन्होंने बताया कि वह उसे जानते हैं लेकिन उसने गोली क्यों मारी यह पता नहीं है। उन्होंने बताया कि युवक करण शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं।
जिला अस्पताल के डॉक्टर राजेश जैन तथा अनुपम बत्रा ने बताया कि युवती पल्लवी को गले में गोली लगी है तथा युवक करण को सीने में। दोनों की हालत स्थिर है और दोनों का सीटी स्कैन कराया जा रहा है।
बड़वानी के भ्रमण पर आए इंदौर रेंज के आईजी योगेश देशमुख ने पत्रकारों को बताया कि युवती पल्लवी राजगढ़ जिले में महिला आरक्षक के रूप में पदस्थ है और फिलहाल अपने ग्रह ग्राम नर्मदानगर आई थी। प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत हो रहा है।