breaking news New

नकाबपोश लुटेरों ने वैन चालक को गोली मारकर ,लूट की घटना को दिया अंजाम

नकाबपोश लुटेरों ने वैन चालक को गोली मारकर ,लूट की घटना को दिया अंजाम

रायगढ़ 3 जुलाई। किरोडिमलनगर में आज दोपहर को आज़ाद चौक पर स्थित एसबीआई के एटीएम में कैश डालने आयी कैश वैन पर दिन दहाड़े दो नकाबपोश बाइक सवारों ने लूट के इरादे से हमला कर दिया। 

हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर वैन में रखे रुपयों से बैग लेकर फरार हो गए। लुटेरों द्वारा चलाई गई गोली से वैन के ड्राइवर की मौत हो गई वंही गार्ड गभीर रूप से घायल हो गया। बताया जा रहा है कि बैग में लगभग साढ़े 13 लाख रुपये थे। आरोपी घटना को अंजाम देकर खरसिया की ओर फरार हो गए बताया जा रहा है कि पुलिस मौके पर पंहुच कर जांच कर रही है। सभी तरफ नाकेबन्दी कर दी गई है।


कहा जा रहा है कि किरोडिमलनगर के आज़ाद चौक में स्थित एसबीआई के एटीएम में कैश रिफलिंग करने सीएमएस कंपनी की कैश वैन आज दोपहर को पँहुची थी। वैन से कैश बैग लेकर कंपनी का कर्मचारी गार्ड के साथ एटीएम की ओर बढ़ा ही रहा था कि एक बाइक में दो नकाबपोश आये और गार्ड पर फायरिंग करते हुए बैग लूट लिए। साथ ही वैन के ड्राइवर पर भी फायरिंग करते हुए बाइक से खरसिया की ओर फरार हो गए।

किरोड़ीमल नगर का आज़ाद चौक काफी भीड़ भाड़ वाला इलाका है और घटना के समय भी काफी चहल पहल थी लेकिन अंधाधुंध फायरिंग से दहशत का माहौल बन गया था और बचाव में कोई भी सामने नही आया।

फिल्मी स्टाइल में लुटेरे घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। इधर गोली लगने से वैन चालक की मौके पर ही मौत हो गई। वंही गार्ड गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे फोर्टिस जिंदल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना मिलने पर एएसपी अभिषेक वर्मा, कोतरा रोड थाना प्रभारी युवराज तिवारी, कोतवाली प्रभारी एस.एन. सिंह, जुट मिल चौकी प्रभारी अमित शुक्ला दल बल के साथ मौके पर पंहुचे और मामले की जांच शुरू की। खास बात यह है कि पास के ही एक दुकान में लगे सीसी टीवी कैमरे में पूरी घटना स्पष्ट दिख रही है। पुलिस के अनुसार बैग में लगभग साढ़े 13 लाख रुपए थे। बहरहाल पूरे जिले में नाकेबन्दी कर पुलिस आरोपियों की जांच  में जुट गई है।