breaking news New

स्काई वॉक के दोनों तरफ बनेगी चार मीटर चौड़ी सड़क

स्काई वॉक के दोनों तरफ बनेगी चार मीटर चौड़ी सड़क

जनधारा समाचार
रायपुर. शहर के बीचोंबीच करोड़ों की लागत में बने अधूरे स्काई वॉक से आम नागरिकों को काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ रहा है खासकर ट्रैफिक की समस्या सरदर्द हो गई है. स्काई वॉक का स्ट्रक्चर खड़े करते समय सड़क के दोनों तरफ गहरे गड्ढे भी हो गए हैं जिसके चलते राहगीर दुर्घटना का शिकार हो रहे हैं।  


इसी का जायजा लेने आज तड़के रायपुर कलेक्टर डॉ.एस.भारती दासन, नगर निगम आयुक्त डॉ. शिव अनंत तायल, लोक निर्माण विभाग के एसडीओ सहित बड़ी तदाद में अधिकारियों ने दौरा कर स्काई वॉक के किनारे सड़क पर गड्ढे का मरम्मत कराने की योजना बनाई है। रायपुर नगर निगम के कमिश्नर डॉ. शिव अनंत तायल ने बताया कि डॉ. भीमराव अम्बेडकर अस्पताल से लेकर शास्त्री चौंक, जयस्तंभ चौंक तक स्काई वॉक के दोनों तरफ चार-चार मीटर की सड़क का निर्माण किया जायेगा। निर्माण कार्य लोक निर्माण विभाग के द्वारा बहुत जल्द शुरू किया जायेगा।

गौरतलब है कि स्काई वॉक की नींव बीजेपी शासन काल में तात्कालिक लोक निर्माण मंत्री राजेश मूणत के नेतृत्व में रखी गयी थी जिसको लेकर आज भी विरोध किया जा रहा है और इन विरोधों के बीच स्काई वॉक का निर्माण करीब 80 फीसदी पूरा हो चुका है. स्काई वॉक को लेकर अभी भी सरकार में संशय की स्थिति बनी हुयी है और आम नागरिकों से सलाह भी लिया जा रहा है।