breaking news New

राजनांदगांव पुलिस को बड़ी सफलता, अपह्रत बालक को सुरक्षित ढूंढ निकाला, आरोपी भी गिरफ्तार, नौकर ने ही रची थी साजिश

राजनांदगांव पुलिस को बड़ी सफलता, अपह्रत बालक को सुरक्षित ढूंढ निकाला, आरोपी भी गिरफ्तार, नौकर ने ही रची थी साजिश

रायपुर. मात्र 24 घंटे से भी कम समय में राजनांदगांव पुलिस को बड़ी सफलता मिली जब कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने एक व्यापारी के अपहृत बालक को सकुशल बरामद कर लिया। इसके साथ ही पुलिस ने अपहरणकर्ता को भी गिरफ्तार कर लिया। 

जानते चलें कि रविवार को होटल कारोबारी विनोद लुल्ला के बेटे नैतिक लुल्ला का अपहरण हो गया था। मोटर सायकल पर सवार दो युवकों ने राजनांदगाँव से 10 साल के बच्चे को अपहरण कर भाग खड़े हुए थे। घटना संध्या 5.45 बजे की बतायी जा रही है। 

खंडेलवाल कॉलोनी राजनांदगाँव में होटल व्यवसायी के 10 साल के बच्चे के  अपहरण का मामला सामने आया था। बाईक सवार दो युवकों ने घर के सामने खेल रहे होटल व्यवसायी विनोद लुल्ला के बेटे नैतिक  लुल्ला को किडनेप कर भाग खड़े हुए थे। घटना की जानकारी मिलते ही उप पुलिस महानिरीक्षक रतन लाल डांगी, वरि.पुलिस अधीक्षक बी.एस.धु्रव, अति.पुलिस अधीक्षक शहर यू.बी.एस.चौहान, सीएसपी राजनांदगाँव श्यामसुंदर शर्मा, कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक विरेन्द्र चुतर्वेदी पुलिस टीम के साथ घटना स्थल पर पहुँचकर मामले की विवेचना कर रहे थे। 

शहर में चारों ओर नाकाबंदी कर दी गई थी। सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए। जांच में पता चला कि ग्रे पैन्ट पहने हुए हैं मेाटरसायकल का साईलेन्सर फटा हुआ है जो बहुत आवाज कर रही है। दोनों बाईक सवार दुबले पतले फूल अस्तीन का शर्ट पहने हुए और मुँह में रूमाल बांधे हुए हैं*| सही सूचना देने वालो को पुरस्कृत करने की घोषणा की थी।

पुलिस ने एक-एक वाहन चालकों से पूछताछ की गई जिसके बाद पुलिस को सफलता मिली है। उप पुलिस महानिरीक्षक रतन लाल डांगी, वरि.पुलिस अधीक्षक बी.एस.धु्रव, अति.पुलिस अधीक्षक शहर यू.बी.एस.चौहान, सीएसपी राजनांदगाँव श्यामसुंदर शर्मा, कोतवाली थाना प्रभारी निरीक्षक विरेन्द्र चुतर्वेदी की मेहनत और सतर्कता से पुलिस को यह सफलता मिली।