बस्तर के बच्चों की प्रतिभा को सही दिशा की आवश्यकता - लखेश्वर बघेल

बस्तर के बच्चों की प्रतिभा को सही दिशा की आवश्यकता - लखेश्वर बघेल

जगदलपुर, 19 सितंबर। बस्तर अंचल के बच्चो में प्रतिभाओं की कमी नहीं है जरूरत है। उसे एक सही दिशा देने की, और यह काम हमारे शिक्षक बखूबी कर रहे हैं। उक्त बातें बस्तर विधायक विप्रा अध्यक्ष लखेश्वर बघेल ने अपने उदबोधन में कही उन्होंने कहा कि आज कोविड19 के इस दौर में  पढाई भी प्रभावित हो रही है ग्रामीण क्षेत्रों में स्मॉर्ट फोन नहीं होने के कारण पढाई में भी परेशानी हो रही है। ग्राम छोटे देवड़ा में निरीक्षण करते हुए मोहल्ला क्लास में नियमित आने के लिए बच्चों से आग्रह किया।  एवं प्रश्न पूछने पर सही उत्तर देने पर बच्चों को पुरुष्कृत किया गया लखेश्वर बघेल बकावंड ब्लॉक के मा. शा,.स्कूल  सरगीपाल, हायर सेकेण्डरी स्कूल की छात्राओं को सरस्वती योजना अंतर्गत सायकिल वितरण  किया गया। 


 यह दौर बहुत ही कठिन है और ऐसे समय में हमें खुद को भी बचाना है और पढाई भी करनी है। विधायक निधी द्वारा उन्होंने हाई स्कूल व मा.शा. सरगी पाल के लिए प्रयोग शाला,रंग मंच, सायकल सायकल स्टैंड,निर्माण के लिए 10 लाख रुपए देने की घोषणा भी की।


इस अवसर पर मौजूद जिला महामंत्री अनिल पांडे,जनपद अध्यक्ष सुखदई बघेल, उपाध्यक्ष रामानुज आचार्य, वीरेन्द्र सेठिया, अनिल पांडे,विमल बिसाई,राजेश कुमार,BEO साहब, बी,आर,सी, ABO साहब,सरपंच,उपसरपंच, सचिव,शिक्षक शिक्षिकाएं एवं बकावंड ब्लॉक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।