breaking news New

शहर में दो बड़े बैराज का निर्माण कांग्रेस के घोषणा पत्र के वादे को पूरा किया : शैलेश पांडेय

शहर में दो बड़े बैराज का  निर्माण कांग्रेस के घोषणा पत्र के वादे को पूरा किया : शैलेश पांडेय


बिलासपुर,28 नवंबर। विधायक शैलेश पांडे की मांग पर जल संसाधन मंत्री रविंद्र चौबे ने दो बड़े बैराज निर्माण की विधानसभा में घोषणा कर दी है  जल संसाधन मंत्री रविंद्र चौबे ने बताया कि इस परियोजना में लगभग 7 हज़ार करोड़ रुपए की परियोजना तैयार की गई है, केंद्र शासन से अनुमोदन मिलने के बाद यह भी कार्य जल्दी शुरू किया जाएगा। शैलेश पांडे ने बिलासपुर की जनता की ओर से सभी का आभार जताया है। विधानसभा चुनावों के दौरान कांग्रेस के घोषणा पत्र में शामिल किए जाने के बाद नगर विधायक शैलेश पांडेय इसकी मांग की थी।

जल संसाधन मंत्री रविंद्र चौबे ने आज विधानसभा में विधिवत घोषणा कर दी है। नगर विधायक शैलेश पांडे की मांग पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से इस की घोषणा की मांग की थी। आज विधानसभा में शैलेश पांडे की मांग पर जल संसाधन मंत्री रविंद्र चौबे ने बिलासपुर शहर को बड़ी सौगात देते हुए अरपा नदी पर दो बड़े बैराज बनाने की घोषणा की है।

 विधायक शैलेश पांडेय ने इन 15 सालों से बिलासपुर की जनता पानी के लिए तरस रही थी, अरपा नदी का जलस्तर तेजी से नीचे गिर गया है और इस अरपा नदी को संरक्षित संवर्धित और इसके सौंदर्यीकरण के लिए कोई भी प्रयास नहीं किया गया था। बीते 15 सालों से भाजपा की सरकार ने बिलासपुर के लोगों को ठगा है और अरपा लगातार सूखती जा रही थी, लेकिन कांग्रेस ने एनीकट और बैराज निर्माण को अपने घोषणा पत्र में प्राथमिकता से रखा था