breaking news New

कुलगाम में तीन बीजेपी नेताओं को आतंकियों ने मारी गोली

कुलगाम में  तीन बीजेपी नेताओं को आतंकियों ने मारी गोली

जम्मू। कश्‍मीर में आतंकियों ने भाजपा के तीन नेताओं की गोली मार कर हत्‍या कर दी है। इनमें एक युवा मोर्चा के जनरल सेके्रटरी हैं और दो अन्‍य नेता हैं। अधिकारियों ने बताया कि आतंकियों ने दक्षिण कश्‍मीर के कुलगाम जिले के योर काशीपोरा में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महासचिव फिदा हुसैन को अन्‍य दो साथी नेताओं समेत गोली मार दी। फिदा हुसैन ने अस्‍पताल ले जाते हुए दम तोड़ दिया जबकि दो अन्‍य भाजपा नेताओं ने बाद में अस्‍पताल में ही दम तोड़ दिया।

अन्‍य मारे गए भाजपा नेताओं की पहचान उमर रमजान हजाम तथा वसीम अहमद के तौर पर की गई है। भाजपा के कश्‍मीर के मीडिया इंचार्ज मंजूर बट ने इन हत्‍याओं की पुष्टि की है। कश्‍मीर में यह पहला अवसर है कि इतने भाजपा नेताओं की आतंकियों ने एक साथ गोली मार कर हत्‍या की हो। हालांकि दो महीने पहले उन्‍होंने भाजपा समर्थित सरपंचों की हत्‍या जरूर कर दी थी।

फिदा हुसैन और उमर हाजम काजीगुंड के रहने वाले हैं। हुसैन पर तब हमला किया गया, जब वह कार्यकर्ताओं के साथ घर की ओर जा रहे थे। आतंकवादी एक गाड़ी पर आए, फायरिंग की और फरार हो गए। अधिकारियों ने बताया कि हमले की खबर मिलते ही अतिरिक्‍त सुरक्षाबलों को घटनास्‍थल पर भेज दिया गया है जिन्‍होंने आतंकियों की तलाश में व्‍याप्‍क अभियान छेड़ रखा है।