breaking news New

बाड़मेर: सेना के ट्रक और बस में टक्कर, 9 BSF जवान सहित 12 घायल

बाड़मेर: सेना के ट्रक और बस में टक्कर, 9 BSF जवान सहित 12 घायल

राजस्थान के बाड़मेर जिला मुख्यालय पर सुबह सेना के ट्रक और बस में भिड़ंत हो गई, जिसमें सेना के 9 जवान घायल हो गए. वहीं तीन अन्य लोग भी इस दुर्घटना में घायल हुए हैं. जवानों का इलाज बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में चल रहा है.

वहीं गंभीर रूप से घायल जवानों को जोधपुर में रेफर किया गया है. घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की पूरी जानकारी लेते हुए ट्रक और बस को मौके से हटाकर साइड में रखा गया है.

हादसे में 12 लोग हुए घायल
जानकारी के अनुसार, शनिवार सुबह अहमदाबाद से बाड़मेर होते हुए जैसलमेर जा रही निजी बस और सेना के ट्रक में बाड़मेर शहर के तिलक नगर के पास भिड़ंत हो गई, जिसमें करीब 12 लोग घायल हो गए. वहीं दो को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया, जिनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि इस हादसे में बीएसएफ के 9 जवान और तीन अन्य लोग घायल हो गए हैं.

पुलिस ने शुरू की जांच
हादसे के बाद घायलों को बाड़मेर राजकीय अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने तुरंत उपचार शुरू कर दिया. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर कोतवाल राम प्रताप सिंह, सदर एसएचओ मूलाराम चौधरी, पीएमओ डॉ बी एल मंसूरिया और बीएसएफ के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली. पुलिस ने इस पूरे मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है.