प्रदेश की कांग्रेस सरकार वादा खिलाफी सरकार है- भाजपा नेता मनोज देव

प्रदेश की कांग्रेस सरकार वादा खिलाफी सरकार है- भाजपा नेता मनोज देव

N.M.H. संविधा स्वास्थ्य कर्मचारियों को कांग्रेस की जनघोषणा पत्र के वादा अनुसार तत्काल नियमित करें

 सुकमा, 25 सितंबर। भाजपा नेता मनोज देव ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को वादा खिलाफी सरकार कहते हुए कहा कि हाथ में पवित्र गंगा जल लेकर अनियमित कर्मचारियों को मात्र 10 दिनों में नियमित करने का वादा करने वाली कांग्रेस सरकार, NHM संविदा स्वास्थ्य कर्मचारियों को तत्काल करे नियमित। 

श्री देव ने कहा 2018 के विधानसभा चुनाव के समय कांग्रेस के द्वारा जनघोषणा पत्र जारी किया गया था, प्रदेश की जनता के साथ झूठे वादे कर सत्ता  मे आई कांगेस सरकार आज अपने वादे से मुखर रही है, पूरे प्रदेश के अनियमित कार्मचारियो के दम पर सत्ता मे बैठी कांग्रेस सरकार N.H.M. संविधा स्वास्थ्य कर्मचारियों पर कार्रवाई करना बंद करे ।

  2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के जन घोषणापत्र में पूरे प्रदेश के nhm संविधा स्वास्थ्य कार्मचारियों को सरकार बनने के मात्र 10 दिनो में नियमित करने का वादा कांग्रेस सरकार ने किया था, जो आज तक यह वादा कोरा झूठ नजर आ रहा है, । प्रदेश की कांग्रेस सरकार N.H.M.  संविधा कर्मचारियों के हित में कोई भी सकारात्मक पहल करता नही दिख रहा है ।

 झूठ का फूलिंदा जन घोषणापत्र में दर्शाकर प्रदेश की आम जनता,  किसान, बेरोजगार युवाओ, माताऐ- बहने, अनियमित कर्मचारियों को ठगने का काम किया है । 

सरकार से आज पूरे प्रदेश की जनता अपने आप को ठगा महसूस कर रहा है, एक भी वादा पूरा नहीं कर पाई है सरकार, जिससे पूरे प्रदेश की जनता भारी अक्रोश में है ।

NHM संविधा स्वास्थ्य कर्मचारी लगातार अपने वैधानिक मांगों को लेकर सरकार के समक्ष बात रख रहे थे लेकिन सरकार आज तक इस ओर कोई भी पहल नहीं किया है । आज पूरा देश  कोरोना 19 संक्रमण से जूझ रहा है, और कोरोना वारियर्स के रूप मे NHM के संविधा कर्मचारी लगातार करोना संक्रमण के समय भी अपने सेवाये देते हुए 12 से 14 घण्टे काम करते है।

आम जनता स्वास्थ्य रहे इसलिए कोरोना जांच हो या कोरोना संक्रमित व्यक्तियों का ईलाज हो, चाहे घर घर जाकर कोरोना जांच हो लगातार NHM कर्मचारियों ने अपनी  योगदान देते आ रहे है, ऐसै कोरोना वारियर्स  जो अपने वैधानिक अधिकार के लिए हडताल कर रहे है, उनसे बातचीत कर सकारात्मक पहल कर वापस काम पर आने प्रयास सरकार को करना था, वैसा न कर इसके उलट  सरकार  NHM कर्मचारियों को एस्मा कानून के तहत बर्खास्तगी की कार्यवाई कर रही है और सरकार 24 घण्टे के अंदर वापस ड्यूटी ज्वाइनिंग करने धमकी दे रही है, जो सरासर गलत है धमकी व कार्यवाही की हम कडी निंदा करते है, और सरकार से मांग करते है NHM कर्मचारियों के खिलाफ की गई कार्रवाई को तत्काल निरस्त कर सुकमा जिला के N.H.M. संविधा कर्मचारियों के साथ साथ पूरे प्रदेश के N.M.H. संविधा स्वास्थ्य कर्मचारियों को कांग्रेस की जनघोषणा पत्र के वादा अनुसार तत्काल नियमित करें ।