Khesari Lal Yadav और काजल राघवानी का रोमांटिक वीडियो वायरल

Khesari Lal Yadav और काजल राघवानी का रोमांटिक वीडियो वायरल



नई दिल्ली। खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों धमाल मचा रही है। फिर बात किसी फिल्म की हो या फिर किसी गाने में दोनों की कैमेस्ट्री की, हर जगह इस जोड़ी का कमाल नजर आ रहा है। हाल के दिनों में देखें तो खेसारी और काजल की कई फिल्में हिट हो चुकी हैं। वहीं, इनकी जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा जगत में कई अवॉर्ड भी मिल चुके हैं।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और लगातार हिट फिल्में कर रहीं काजल राघवानी का एक रोमांटिक वीडियो इन दिनों खूब देखा जा रहा है। इस भोजपुरी गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की कैमेस्ट्री जबरदस्त नजर आ रही है। यही कारण है कि दर्शक भी इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। इस गाने को यू-ट्यूब पर अभी तक 1.5 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

यह गाना भोजपुरी फिल्म कुली नंबर वन का है। इस भोजपुरी गाने के बोल हैं ए बलम जी मुआ देबअ का। इस गाने को खेसारी लाल यादव और पूजा घोष ने गाया है। श्याम देहाती ने इसके बोल लिखे हैं और श्याम-आजाद ने इसका संगीत दिया है।

यह गाना पहले सिर्फ ऑडियो फॉर्म में रिलीज किया गया था। इसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया। इसके बाद इसका वीडियो वर्जन भी रिलीज किया गया। जिसमें खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का रोमांस सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।