breaking news New

फिल्म महोत्सव में शिरकत करने रायपुर पहुंची कला जगत की नामचीन हस्तियां

फिल्म महोत्सव में शिरकत करने रायपुर पहुंची कला जगत की नामचीन हस्तियां

रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में शुरू हुए अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में देश भर से फिल्मों से जुड़े हुए लोगों ने शिरकत किया। खासतौर में देश भर में जितनी भी भाषाओँ में फिल्मों में काम करने वाले लोग हैं उन लोगों ने रायपुर में हो रहे अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव को लेकर काफी ज्यादा दिलचस्पी दिखाई। फिल्म महोत्सव में आने वाले लोगों में से देश की मायानगरी कहे जाने वाली मुंबई से काफी लोगों ने शिरकत की, जिनमे से खास तौर पर जो लोग छत्तीसगढ़ से जुड़े हुए हैं उनमे इस फिल्म महोत्सव को लेकर काफी उत्सुकता देखने को मिली। इनमे से दो लोगों से हुई बातचीत के अंश। 

रायपुर में अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव होना बड़ी बात

मायानगरी मुंबई में अपना एक बड़ा मुकाम बना चुकी भिलाई की रहने वाली एक्टर प्रोड्यूसर स्वेता पड्डा भी फिल्म महोत्सव में शामिल होने पहुंची, इस दौरान रायपुर में अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के आयोजन को लेकर सबसे ज्यादा उत्सुक वही दिखीं, उनकी उत्सुकता को देख कर जब हमारी टीम ने उनसे बात की तो उन्होंने बताया की वो भले ही मुंबई में रहती हैं लेकिन जैसी उत्सुकता रायपुर आने को लेकर बचपन में दिल में रहती थी वैसी ही उत्सुकता आज भी फील कर रही हूं। रायपुर से उनका नाता उनके बचपन से ही जुड़ा रहा है। वो भिलाई की रहने वाली हैं और छोटेपन से ही जब घर वालों के साथ रायपुर आना होता था तो उस समय पर जैसी बेचैनी दिलो-दिमाग में यहां आने को लेकर रहती थी ठीक वैसा ही एहसास आज भी हो रही है। महोत्सव को लेकर कहा की मुंबई से रायपुर फिल्म महोत्सव के लिए आना ही हम सबके लिए मई बहुत बड़ी उपलब्धि मानती हूं। ऐसे कार्यक्रमों से रायपुर की ख्याति कई देशों तक फैलेगी। इसके साथ ही अब छत्तीसगढ़ की फिल्म इंडस्ट्री को भी समय के साथ हाथ मिलकर चला होगा तभी कम्पीट कर पाएंगे हम। 

भविष्य के लिए मील का पत्थर साबित होगा आज का कार्यक्रम 

इसी मौके पर छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सुपर स्टार योगेश अग्रवाल भी फिल्म महोत्सव में पहुंचे उन्होंने हमारी टीम से बात करते हुए कहा की मेरा हमेशा से यही सपना रहा है की हमारी छत्तीसगढ़ की फिल्म इंडस्ट्री को भी देश की अन्य फिल्म इंडस्ट्रियों के जैसा ही मुकाम हासिल हो, जिसके लिए हम लगातार बहुत ज्यादा मेहनत कर रहे हैं।


योगेश अग्रवाल ने रायपुर में अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के कार्यक्रम कराये जाने की प्रशंशा करते हुए कहा की इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन शुभाष मिश्रा जी लगातार करते आरहे हैं, ऐसे कार्यक्रमों से बेशक हमारी छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री को देश भर में ख्याति मिलेगी। हमारे आगे के आने वाले कलाकारों के लिए आज के ऐसे कार्यक्रम मील के पत्थर साबित होंगे। 


आगे के प्लान और बड़े 

इसी क्रम में आज की जन धारा के CEO सौरभ मिश्रा से भी बातचीत हुई जिसमे उन्होंने बड़ी ही महत्वपूर्ण जानकारी देते हुए बताया की आज से शुरू हुए फिल्म महोत्सव की साड़ी तैयारियां तो हमारी हैं ही इसके साथ ही इसके बाद आने वाले दो-तीन महीने बाद एक और बहुत बड़ा कार्यक्रम होने वाला है जिसमे हमारे प्रदेश के ऐसे युवा जो कला में रूचि रखतें है ऐसे युवाओं के लिए वो कार्यक्रम बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण होगा।

Latest Videos