breaking news New

इमरती देवी पर अशोभनीय टिप्पणी के खिलाफ सिंधिया का मौन प्रदर्शन

इमरती देवी पर अशोभनीय टिप्पणी के खिलाफ सिंधिया का मौन प्रदर्शन

इंदौर, 19 अक्टूबर।  मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की महिला नेता एवं मंत्री इमरती देवी को लेकर की गई अशोभनिय टिप्पणी पर गरमायी सियासत के बीच भाजपा नेता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज यहां कांग्रेस के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराया।

श्री सिंधिया ने यहां पुलिस मुख्यालय के सामने स्थित गांधी प्रतिमा पर स्थानीय भाजपा की महिला कार्यकर्ताओं के साथ मौन धरना पर कुछ देर बैठे। इसके बाद उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा कि श्री कमलनाथ ने श्रीमती इमरती देवी के विरुद्ध अपमानजनक टिप्पणी करके न केवल समस्त महिलाओं को बल्कि अनुसूचित जाति वर्ग को भी अपमानित किया है।

उन्होंने कांग्रेस आलाकमान से श्री कमलनाथ को पद से हटाने की मांग करते हुए कहा कि इस तरह के व्यवहार के बावजूद यदि कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी श्री कमलनाथ पर कार्रवाई नहीं करती, तब उनकी कथनी और करनी का फर्क जनमानस के बीच स्पष्ट हो जाएगा।

श्री सिंधिया ने मध्यप्रदेश कांग्रेस इकाई के शीर्ष नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नेता लगातार भाजपा नेताओं और मेरे खिलाफ अमर्यादित भाषा का उपयोग कर रहे हैं। उन्होंने कहा बड़े नेताओं की इस तरह की भाषा से उनके कार्यकर्ताओं पर क्या प्रभाव पड़ता होगा। उन्होंने कहा कि राजनीतिक पार्टियों के नेताओं को अपने प्रतिद्वंदियों के विरुद्ध संयमित, संसदीय भाषा का ही उपयोग करना चाहिये।