breaking news New

चुनाव प्रचार के दौरान प्रत्याशी को गोलियों से भूना, समर्थकों ने एक हमलावर को पीट-पीटकर मार डाला

चुनाव प्रचार के दौरान प्रत्याशी को गोलियों से भूना, समर्थकों ने एक हमलावर को पीट-पीटकर मार डाला

बिहार. विधानसभा चुनाव के प्रचार में जुटे शिवहर के एक कैंडिडेट की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. बताया जाता है कि शिवहर जिले के पुरनैहिया प्रखंड के हथसार गांव में शनिवार की शाम चुनाव प्रचार कर रहे जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी श्रीनारायण सिंह समेत चार लोगों पर तीन अपराधियों ने जमकर फायरिंग कर दी. इसमें श्रीनारायण समेत तीन लोग जख्मी हो गये. इलाज के लिए सीतामढ़ी ले जाने के क्रम में श्रीनारायण सिंह ने दम तोड़ दिया.

फायरिंग में गंभीर रूप से घायल दो लोगों को इलाज के लिए सीतामढ़ी के नंदीपत मेमोरियल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. जहां संतोष साह की मौत हो गयी, जबकि दूसरा घायल आलोक रंजन उर्फ डब्ल्यू खतरे से बाहर है. एक अन्य घायल का इलाज शिवहर के एक अस्पताल में चल रहा है. 

शाम के तकरीबन छह बजे श्रीनारायण सिंह अपने समर्थकों के साथ हथसार गांव में रामउदय साह के घर के सामने लोगों से मिल रहे थे. इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे तीन अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी.

घटना के बाद इलाके में तनाव उत्पन्न हो गया है. हालात को देखते हुए पुलिस ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए हैं. पुलिस अलर्ट मोड में है. वहीं, अस्पताल में प्रत्याशी के समर्थकों की भारी भीड़ जुटी हुई है. बड़ी बात यह है कि घटना के बाद बिहार में सियासत भी तेज हो गई है.

जदयू के वरिष्ठ नेता डॉ. अजय आलोक ने ट्वीट करके घटना पर नाराजगी जताई है. उनके ट्वीट में जिक्र है कि चुनाव आते ही जंगलराज याद आ जाता है. उन्होंने कहा है कि जल्द ही इस घटना का खुलासा होगा और दोषियों को सजा मिलेगी.