breaking news New

महंगी कारें, किला पुलिस ने Vikas Dubey का सबकुछ किया जमींदोज

महंगी कारें, किला पुलिस ने Vikas Dubey का सबकुछ किया जमींदोज


कानपुर। कानपुर में पुलिस टीम पर हमले के मुख्य आरोपी विकास दुबे के घर और अन्य संपत्तियों पर बड़ी सर्जिकल स्ट्राइक की है। कानपुर के जिस घर से विकास दुबे ने पुलिस टीम पर फायरिंग की थी, उसे जेसीबी से गिराया गया है। इसके अलावा घर के अंदर मौजूद तमाम वाहनों को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।

विकास के घर में फॉर्च्यूनर और स्कॉर्पियों दो गाडिय़ां मौजूद थीं। इनमें से एक गाड़ी विकास के नाम पर है, जबकि दूसरी गाड़ी किसी अमन तिवारी के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुलिस ने इन दोनों वाहनों को सीज कर दिया है और अब विकास के आवास को गिराने का काम कर रही है। विकास के पिता को पुलिस ने घर से निकालकर दूसरे स्थान पर पहुंचाया है।


मीडिया को घर के पास ना जाने का आदेश

वहीं विकास के खिलाफ हुए ऐक्शन को अवैध कब्जे के मामले से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने ध्वस्तीकरण की कार्रवाई के बीच मीडिया को घर के पास जाने की इजाजत नहीं दी है। इसके अलावा तमाम वरिष्ठ अफसरों को अब इस हाई प्रोफाइल मामले की जांच सौंप दी गई है।

चौबेपुर थाने के प्रभारी को किया सस्पेंड

इस मामले में प्राथमिक तौर पर एक बड़ा ऐक्शन लेते हुए थाना प्रभारी चौबेपुर विनय तिवारी को सस्पेंड कर दिया है। इस पूरे मामले में विनय तिवारी की भूमिका संदिग्ध मानी जा रही है और इसकी गहन जांच के आदेश भी दिए गए हैं।