सुशांत केस: रिया ने मीडिया पर लगाया 'फैसला' करने का आरोप, सुप्रीम कोर्ट में याचिका

सुशांत केस: रिया ने मीडिया पर लगाया 'फैसला' करने का आरोप, सुप्रीम कोर्ट में याचिका

नई दिल्ली।  अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में एक नई याचिका दायर की है। इस याचिका में उन्होंने मीडिया ट्रायल और अभिनेता की मौत के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराने की कोशिश किए जाने का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार अपनी याचिका में रिया ने यह भी कहा है कि बीते एक महीने में सुशांत की ही तरह अभिनेता आशुतोष भाकरे और समीर शर्मा ने भी आत्महत्या की है, लेकिन इन मामलों में मीडिया में कोई चर्चा नहीं हुई।

ईडी कर रही है रिया से पूछताछ
बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को कथित रूप से आत्महत्या के लिए उकसाने की आरोपी रिया चक्रवर्ती से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मनी लॉन्ड्रिंग (धन शोधन) मामले में पूछताछ कर रहा है। आज ईडी ने रिया और उनके पिता और भाई से पूछताछ की।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के खाते से 15 करोड़ रुपए की हेराफेरी के मामले में ईडी ने रिया चक्रवर्ती समेत छह लोगों के खिलाफ 31 जुलाई को केस दर्ज किया था। सुशांत ने रिया को लाखों के उपहार दिए थे। इसे लेकर ईडी रिया से सवाल करेगी।

फिलहाल रिया चक्रवर्ती अपने भाई शौविक और पिता के साथ ईडी के दफ्तर में मौजूद हैं।  ईडी ने रिया से अपने खर्चों का सबूत देने के लिए दस्तावेज भी मंगवाए हैं। सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी भी दफ्तर में मौजूद हैं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर उनके पिता ने एफआईआर दर्ज कराई थी और रिया व उनके परिवार को बेटे की मौत का जिम्मेदार ठहराया था। फिलहाल इस मामले की जांच अब सीबीआई कर रही है।