breaking news New

भाटापारा में गैंगरेप के आरोपी गिरफतार, गणेशोत्सव देखकर लौट रही लड़की को अगवा कर किया था दुष्कृत्य

भाटापारा में गैंगरेप के आरोपी गिरफतार, गणेशोत्सव देखकर लौट रही लड़की को अगवा कर किया था दुष्कृत्य


भाटापारा. गैंगरेप का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना राजधानी के सरोरा गांव की है, जहां गणेश विसर्जन देखकर लौट रही युवकी को तीन दरिंदों ने हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल हैं।
 
जानकारी के मुताबिक घटना तिल्दा नेवरा के सरोरा गांव की है। 13 सितंबर की रात पीड़िता गांव में गणेश विसर्जन देखकर घर लौट रही थी, उस दौरान गांव के ही अजय राय, नरेश टंडन और एक नाबालिग ने युवती का बीच रास्ते से किडनैप कर लिया। युवती को धमकी दी गयी कि अगर उसने चिल्लाने की कोशिश की, तो उसको मारकर फेंक दिया जायेगा। धमकी के बाद सहमी युवती को दरिंदों ने आरोपी नरेश टंडन के सूने मकान में बंद कर दिया, जहां युवकों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया।

तीनों आरोपी युवती से रेप करने के दौरान उसका एम एम एस  भी बना रहे थे, ताकि आगे भी उसे ब्लैकमेल किया जा सके। युवती ने विरोध किया, तो उसे जान से मारने की धमकी दी गयी। सबसे पहले अजय राय ने युवती के साथ रेप किया, जब अजय राय का मन भर गया, तो फिर नरेश टंडन और नाबालिग के सामने युवती को परोस दिया गया। युवकों को रेप के दौरान वीडियो बनाता देख, युवती ने चिल्लाना शुरू कर दिया, जिसके बाद अजय अपने दोनों साथियों के साथ युवती को उसी हाल में छोड़कर वहां से फरार हो गया। 

पीड़िता ने जैसे तैसे इस पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों की दी। जिसके बाद इसकी शिकायत थाना तिल्दा नेवरा में की गयी। पुलिस ने तत्काल कारवाई करते हुये तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ 393/19 धारा 376, 342, 506 के तहत कार्रवाइ की जा रही है।