breaking news New

जनहित के मुद्दों को लेकर शिवसेना ने जलाया निगम आयुक्त का पुतला

जनहित के मुद्दों को लेकर शिवसेना ने जलाया निगम आयुक्त का पुतला

दुर्ग, 19 अक्टूबर। शिवसेना के प्रदेश पदाधिकारियों के नेतृत्व में शिवसेना जिला इकाई दुर्ग द्वारा आमजनों के हितों को ध्यान में रखते हुए कई मुद्दों को लेकर निगमायुक्त का पुतला दहन किया। कलेक्टर दुर्ग के नाम सौंपे गए ज्ञापन में गरीबों को व्यवसाय हेतु आवंटित किए गए मुख्यमंत्री स्वावलंबन योजना के तहत दुकानों की जांच,दुकानों पर किराएदार के रूप में रह रहे अनाधिकृत लोगों को हटाकर जरूरतमंदों को उपलब्ध कराए जाने बाबत, नगर निगम द्वारा मुख्यमंत्री स्वालंबन योजना के तहत बनी दुकानों के आवंटन को रद्द किए जाने बाबत,अमृत मिशन योजना के तहत खुदाई कर शहर के सुंदरीकरण को खराब करने के विषय को लेकर नगर निगम द्वारा पुष्प वाटिका को बर्बाद करने बाबत निगम में कार्यरत कर्मचारियों को यूनिफॉर्म में रहने का कड़ा आदेश दिए जाने बाबत, इस तरह के कई मुद्दों को लेकर शिवसेना ने कलेक्टर के नाम ज्ञापन एसडीएम सरोज महिलांगे के माध्यम से सौंपा।

इस दौरान डॉ आनंद मल्होत्रा प्रदेश महासचिव,शिवराम केसरवानी प्रदेश उपाध्यक्ष,सौरभ लक्की शर्मा नेता शिवसेना, दुर्ग जिला अध्यक्ष पप्पू मानिकपुरी,प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य रमेश गोस्वामी प्रदेश संगठन सचिव राजेश ठाकरे मुख्य रूप से उपस्थित थे ।

शिवसेना ने निगम आयुक्त का पुतला दहन करते हुए कड़े शब्दों में चेतावनी भी दी कि अगर सौंपे गए ज्ञापन की मांगों को पूरा नहीं किया जाएगा तो शिवसेना उग्र आंदोलन करेगी। शिवसेना की स्थापना को 25 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष में शिवसेना द्वारा सभी जिला मुख्यालयों में आम जनता के हितों को लेकर प्रदर्शनों का दौर जारी है।